S M L

आंध्र: लाउडस्पीकर बजाने पर मुस्लिम पड़ोसी ने की पुजारी की पिटाई, हुई मौत

पुलिस ने बताया कि पुजारी सत्यनारायण शर्मा पर 26 अक्टूबर को सादिक हुसैन नामक व्यक्ति ने हमला करते हुए जमकर पिटाई की थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार को उनका निधन हो गया

Updated On: Nov 03, 2018 11:07 AM IST

Bhasha

0
आंध्र: लाउडस्पीकर बजाने पर मुस्लिम पड़ोसी ने की पुजारी की पिटाई, हुई मौत
Loading...

आंध्र प्रदेश के वारंगल जिले में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हुए विवाद में एक मुस्लिम युवक द्वारा किए गए हमले में घायल साईं बाबा मंदिर के पुजारी की शुक्रवार को मौत हो गई. पुजारी की मौत के बाद बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं.

पुलिस ने बताया कि पुजारी सत्यनारायण शर्मा पर 26 अक्टूबर को सादिक हुसैन नामक व्यक्ति ने हमला करते हुए जमकर पिटाई की थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार को उनका निधन हो गया. भारतीय जनता पार्टी और विश्व हिंदू परिषद ने पुजारी की मौत के दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

पुलिस ने बताया कि शर्मा ने मंदिर पर बज रहे लाउडस्पीकर को बंद करने अथवा आवाज कम करने से ‘मना’ कर दिया था. इसके बाद 32 वर्षीय हुसैन ने उन पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर रिमांड में ले लिया गया था.

पुलिस ने बताया कि हुसैन ने पुजारी से कहा था कि वह लाउडस्पीकर की आवाज को कुछ कम कर दे क्योंकि इससे उसकी मां को परेशानी हो रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शर्मा को पहले एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. स्थिति खराब होने के बाद उन्हें हैदराबाद भेजा गया लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका.

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धारा 452 और 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi