S M L

आंध्र: BJP बूथ कार्यकर्ताओं से PM मोदी ने किया संवाद, NTR से विश्वासघात पर कांग्रेस को सुनाई फटकार

पीएम मोदी ने कहा- क्या यह पहली बार है कि आंध्र प्रदेश में सत्ता में बैठे लोग ही आम लोगों को धोखा दे रहे हैं? जिन लोगों ने एनटीआर को एक बार नहीं बल्कि दो बार धोखा दिया है, आप उनसे क्या उम्मीद करते हैं

Updated On: Jan 06, 2019 01:36 PM IST

FP Staff

0
आंध्र: BJP बूथ कार्यकर्ताओं से PM मोदी ने किया संवाद, NTR से विश्वासघात पर कांग्रेस को सुनाई फटकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर, कडप्पा, कुरनूल, नरसरावपेट और तिरुपति जिले के बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर बातचीत की.

बातचीत की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा, मजबूत बूथ और बूथ-बूथ की विजय से सरकार बनती है. उन्होंने कहा- क्या यह पहली बार है कि आंध्र प्रदेश में सत्ता में बैठे लोग ही आम लोगों को धोखा दे रहे हैं? जिन लोगों ने एनटीआर को एक बार नहीं बल्कि दो बार धोखा दिया है, आप उनसे क्या उम्मीद करते हैं.

पीएम मोदी ने कहा- यह एनटीआर ही थे जिन्होंने कांग्रेस मुक्त राष्ट्रीय आंदोलन के साथ कांग्रेस मुक्त भारत आंदोलन का नेतृत्व किया. आज उनके ही दामाद ने अपनी सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस के सामने अपना सिर झुका लिया है. पीएम ने कहा- NTR तेलुगु प्राइड के सच्चे आइकन थे. एनटीआर ने तेलुगु गौरव और तेलुगु हितों के साथ विश्वासघात करने के लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं किया. आज आंध्र प्रदेश में सत्ता में बैठे लोग अपनी सत्ता बचाने के लिए इतने बेताब हैं कि उन्होंने तेलुगु हितों के साथ विश्वासघात किया और दूसरी बार NTR को पीछे कर दिया.

मोदी ने कहा- एनटीआर का एक स्वर्ण आंध्र प्रदेश का सपना तब साकार होगा जब आंध्र प्रदेश का प्रत्येक नागरिक विकास का फल भोगेगा न कि केवल एक परिवार का. स्वर्ण आंध्र प्रदेश को सभी लोगों की युवा शक्ति द्वारा लिपिबद्ध किया जाएगा. पीएम मोदी ने कहा- मैं केंद्र सरकार की योजनाओं को जमीनी स्तर पर आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं की सराहना करता हूं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi