S M L

ट्रक ने मारी केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की कार को टक्कर, बोले- मुझे मारने की साजिश

ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है

FP Staff Updated On: Apr 18, 2018 01:20 PM IST

0
ट्रक ने मारी केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की कार को टक्कर, बोले- मुझे मारने की साजिश

केंद्रीय कौशल विकास मंत्री अनंतकुमार हेगड़े के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट गाड़ी मंगलवार रात दुघर्टनाग्रस्त हो गई. ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. रेनबेन्नूर तालुका के हलागिरी में हुए हादसे के बाद हेगड़े ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने ट्वीट किया कि उनकी कार एक ट्रक से टकराते-टकराते बची.

हालांकि, काफिले में शामिल दूसरी कार को नुकसान पहुंचा है. हादसे में एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है. पुलिस के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.

हेगड़े ने ट्वीट में कहा कि ट्रक गलत दिशा में आ रहा था. मुझे जाने से मारने का प्रयास किया गया, क्योंकि घटना को देखते हुए ये कहीं से भी एक्सीडेंट नहीं लगता. ट्रक ने हमारी कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की. लेकिन हमारी गाड़ी की रफ्तार तेज थी. इसलिए वो हमें टक्कर नहीं मार पाया. पर काफिले की एक गाड़ी उसकी चपेट में आ गई. हादसे में हमारे स्टाफ के एक शख्स को गंभीर चोटे आईं हैं. नसीर नाम के ट्रक ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने पकड़ा. वो शराब के नशे में नहीं था.

उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस से मामले की गंभीरता से जांच करने को कहा है. इस घटना के पीछे बड़ी साजिश हो सकती है. मुझे यकीन है कि पुलिस सभी का पर्दाफाश करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi