S M L

बरेलीः बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

कुल 33 सेकेंड के वीडियो में युवक बार-बार वृद्धा को धक्का मार रहा है. एक बार तो धक्का मार कर गिरा देता है. गिरते ही उसे लात से मारता है

FP Staff Updated On: Feb 10, 2018 03:36 PM IST

0
बरेलीः बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

बरेली में एक शर्मसार कर देनेवाली घटना सामने आई है. शहर के एक मोहल्ले में देर रात एक युवक वृद्धा को धक्के मारकर ले जा रहा है. सीसीटीवी वीडियो में कुछ लोग उसी राह से गुजरते दिख रहे हैं लेकिन किसी ने भी उन्हें बचाने या कुछ पूछने की जरूरत नहीं समझा.

कुल 33 सेकेंड के वीडियो में युवक बार-बार वृद्धा को धक्का मार रहा है. एक बार तो धक्का मार कर गिरा देता है. गिरते ही उसे लात से मारता है. थोड़ी देर रुकता है. जब देखता है कि वृद्धा नहीं उठ रही है, तो फिर जाकर उसे उठाता है और दुबारा धक्का मारकर घसीटते हुए ले जाता है.

युवक जिस तरीके से वृद्धा को धक्का मार रहा है, उसकी बांह पकड़कर उसे घसीटते हुए ले जा रहा है, उससे लगता है कि वह उसकी परिचित ही है.

वहां लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है. बरेली पुलिस के मुताबिक वीडियो फुटेज के आधार पर एक युवक को चिन्हित किया गया है. बहुत जल्द उसकी गिरफ्तारी होगी.

हाल ही में एक खबर आई थी कि बरेली के वृद्धाश्रम में रह रहे वृद्धों को पेंशन नहीं मिल पा रही है. क्योंकि उनका आधार कार्ड नहीं है. अधिक उम्र होने की वजह से उनकी उंगलियों में झुर्रियां पड़ चुकी हैं, जिसे आधार मशीन रीड नहीं कर पाती है. ऐसे में एक बात तो साफ है कि वृद्धों को न तो घर में सुकून है, न ही बाहर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi