S M L

8 साल के बच्चे को किडनैप कर फिरौती में मांगी 'प्रेमिका'

एक शख्स ने एक 8 साल के बच्चे को किडनैप किया और फिरौती में रकम मांगने की बजाय अपनी प्रेमिका को मांगा

Updated On: Apr 10, 2018 11:23 AM IST

FP Staff

0
8 साल के बच्चे को किडनैप कर फिरौती में मांगी 'प्रेमिका'

अपराध करने के तरीके अलग-अलग होते हैं. अपराध के मकसद भी अलग हो सकते हैं लेकिन इस केस में मामला कुछ ज्यादा ही अलग है. एक शख्स ने एक 8 साल के बच्चे को किडनैप किया और फिरौती में रकम मांगने की बजाय अपनी प्रेमिका को मांगा.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, तेलंगाना पुलिस ने सोमवार की सुबह 23 साल के एक ऑटो ड्राइवर वामसी कृष्णा को किडनैपिंग के अपराध में पुणे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. और 24 घंटे के भीतर ही कृष्णा के कब्जे से 8 साल चन्द्रू नायक को छुड़ा लिया गया है.

महबूबनगर के वामसी कृष्णा चन्द्रू नायक की आंटी को पसंद करता था. जब इस बात का पता शिवरामपल्ली में रह रहे नायक के परिवार को चला तो उन्होंने कृ्ष्णा की पिटाई को और उसे परिवार से दूर रहने को कहा.

इसके बाद कृष्णा ने एक प्लान बनाया. 7 अप्रैल को वो कोठाकोता के भारतीय विद्या मंदिर स्कूल गया. यहां उसकी प्रेमिका के परिवार के तीन बच्चे पढ़ते हैं. उसने स्कूल मैनेजमेंट को बताया कि चन्द्रू नायक की मां का एक्सीडेंट हो गया है और परिवार ने उसे घर ले आने के लिए भेजा है. जब नायक ने बताया कि वो कृष्णा को वो जानता है तो स्कूल मैनेजमेंट ने उसे कृ्ष्णा के साथ भेजा दिया. कृष्णा उन दोनों को कोठाकोटा बस स्टेशन ले गया और बाकी दोनों बच्चों को वहां इंतजार करने को बोलकर नायक को लेकर वहां से चला गया. थोड़ी देर इंतजार करने के बाद दोनों बच्चे वापस स्कूल चले गए.

कृष्णा ने इसके बाद नायक के परिवार को कॉल करके अपनी प्रेमिका को उसके हवाले करने को कहा, जिसपर परिवार ने तुरंत स्कूल में कॉल करके नायक के बारे में पूछा, तब उन्हें मामला समझ आया. परिवार ने 8 अप्रैल को कोठाकोटा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया

वानापार्थी जिले के इंचार्ज एसपी रामा राजेश्वरी ने तुरंत एक स्पेशल टीम का गठन किया. पुलिस को पता चला कि किडनैपर महाराष्ट्र में है और वो ट्रेन से सफर कर रहा है. तेलंगाना पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से 9 अप्रैल यानी सोमवार की सुबह पुणे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस ने बच्चे को परिवार वालों के हवाले कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi