S M L

'मृत बच्चे की आत्मा दिखती थी' इसलिए इंजीनियरिंग छात्र ने की आत्महत्या

छात्र ने अपने सुसाइ़ड नोट में बताया कि उसने दो महीने पहले एक रोड एक्सीडेंट देखा था, जिसके बाद से उसे उस एक्सीडेंट में मरे हुए बच्चे की आत्मा दिखती थी

Updated On: Oct 16, 2018 01:54 PM IST

FP Staff

0
'मृत बच्चे की आत्मा दिखती थी' इसलिए इंजीनियरिंग छात्र ने की आत्महत्या
Loading...

महाराष्ट्र के नागपुर में आत्महत्या का एक अजीब मामला सामने आ रहा है. एक इंजीनियरिंग के छात्र ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे एक 'लड़के की आत्मा बुलाती थी'.

इंजीनियरिंग के 18 साल के छात्र ने अपने सुसाइ़ड नोट में बताया कि उसने दो महीने पहले एक रोड एक्सीडेंट देखा था, जिसके बाद से उसे उस एक्सीडेंट में मरे हुए बच्चे की आत्मा दिखती थी.

पुलिस ने भी इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि 'छात्र ने अपने सुसाइड नोट में बताया कि उसने दो महीने पहले एक एक्सीडेंट देखा था, उस एक्सीडेंट में मर चुके बच्चे की आत्मा उसे बुलाती थी.'

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, पिछले रविवार को सौरभ नागपुरकर ने अपनी बहन के स्कार्फ को पंखे में लटकाकर फांसी लगा ली. उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने दो महीने पहले एक एक्सीडेंट में एक बच्चे को मरते हुए देखा था, जिसके बाद से उसकी आत्मा उसे बुला रही थी. इस नोट में उसने अपनी बहन को अपने माता-पिता का ख्याल रखने को कहा.

उसने लिखा कि एक्सीडेंट देखने के बाद ही उसे लगातार आत्माओं से डर लग रहा था. उसने ये भी बताया कि तबसे उसे अजीब चीजें दिखाई और सुनाई देने लगी थीं. उसने बताया कि एक्सीडेंट में मर चुके उस बच्चे की आत्मा उसे बार-बार बुलाती थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौरभ के परिवारवालों ने इस बात की पुष्टि की कि उसने एक महिला और बच्चे का एक्सीडेंट होते हुए देखा था.

सौरभ के परिवार वालों ने बताया कि वो बहुत हमदर्द और विनम्र लड़का था. अभी सितंबर में उसने अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन अनाथाश्रम में मनाया था. उसने अपने दोस्तों से कहा था कि वो उनके साथ अपना जन्मदिन मनाना चाहता था, जिन्हें खुशियों की जरूरत उससे ज्यादा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi