S M L

AMU वीसी का छात्रों को खत, मीडिया पर लगाया झूठ फैलाने का आरोप

विश्वविद्यालय के कुलपति तारिक मंसूर ने बयान जारी कर छात्रों से झूठ के चक्कर में नहीं पड़ने की सलाह दी है

Updated On: May 08, 2018 05:34 PM IST

FP Staff

0
AMU वीसी का छात्रों को खत, मीडिया पर लगाया झूठ फैलाने का आरोप

जिन्ना की तस्वीर के चलते विवादों के केंद्र में आए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के वाइस चांसलर तारिक मंसूर ने बयान जारी कर छात्रों से अपील की है कि वो मीडिया द्वारा फैलाई जा रही झूठ के चक्कर में न पड़े.

एएमयू कुलपति तारिक मंसूर ने मंगलवार को बयान जारी कर मीडिया खासकर टीवी चैनलों को यूनिवर्सिटी के बारे में झूठ फैलाने के लिए जिम्मेदार बताया. कुलपति ने छात्रों से निवेदन किया है कि ऐसी झूठी जानकारियों के चक्कर में न पड़ कर परीक्षा पर ध्यान दें.

कुलपति मंसूर ने अपने बयान में कहा है कि जिस तरह से छात्रों पर पुलिस ने बल का प्रयोग किया है, मैं उसकी निंदा करता हूं. उन्होंने यह भी कहा है कि पुलिस की कार्रवाई से कई छात्र जख्मी हुए हैं.

उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी के साथ घायल छात्रों को देखने के लिए अस्पताल भी गए थे. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वो इस पूरे मामले की न्यायिक जांच कराने की छात्रों की मांग का समर्थन करते हैं.

उन्होंने छात्रों से कहा है कि कुछ ताकते यूनिवर्सिटी को बदनाम करना चाहती हैं और छात्रों के उज्जवल भविष्य से खिलावड़ करने की उनकी मंशा है. मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप उनके जाल में न फंसे और किसी भी सूरत में आपकी पढ़ाई में आंच न आए, खासकर उस समय जब परीक्षा आपके सर पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi