विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नवजोत सिंह सिद्धू ने किसानों को अपनी जेब से दिए 15 लाख रुपए

किसानों की 202 एकड़ क्षेत्र में लगी फसल अप्रैल में शॉर्ट सर्किट से आग लग जाने से जल गई थी. जिसके बाद सिद्धू ने किसानों को अपनी जेब से 15 लाख रुपए की सहायता दी

FP Staff Updated On: Oct 04, 2017 05:09 PM IST

0
नवजोत सिंह सिद्धू ने किसानों को अपनी जेब से दिए 15 लाख रुपए

नवजोत सिंह सिद्धू ने राजासांसी के फसल जल जाने से परेशान किसानों को अपनी जेब से 15 लाख रुपए की सहायता दी है. इन किसानों की 202 एकड़ क्षेत्र में लगी फसल अप्रैल में शॉर्ट सर्किट से आग लग जाने से जल गई थी. उस समय सिद्धू ने घोषणा की थी कि किसानों को जितनी राशि सरकार देगी उतनी ही वह अपनी जेब से देंगे.

सिद्धू ने यहां एक समारोह में आगजनी से अपनी फसल गंवाने वाले किसानों को अपनी ओर से सहायता राशि के चेक प्रदान किए. उन्‍होंने कहा कि किसानों के प्रति वह अपनी जिम्‍मेदारी समझ कर यह राशि दे रहे हैं. उन्‍हें उम्‍मीद है कि इससे नुकसान उठाने वाले किसानों को राहत मिलेगी. बता दें कि राजासांसी क्षेत्र में अप्रैल माह में शॉर्ट सर्किट से फसलों में आग लग गई थी. इससे 202 एकड़ क्षेत्र में लगी फसल जल गई थी.

इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने किसानों का हालचाल लेने के दौरान उन्‍हें राहत का भरोसा दिया था. सिद्धू ने कहा था कि फसलों के नुकसान के लिए सरकार जितना मुआवजा देगी, उतनी रा‍शि वह भी अपनी ओर से किसानों को देंगे. इस वादे को सिद्धू ने बुधवार को पूरा किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi