S M L

अमित शाह ने लगाई कुंभ के संगम में डुबकी, राम मंदिर पर कर सकते हैं संतों के साथ चर्चा

संगम में डुबकी लगाने के बाद अमित शाह संतों के साथ भोजन भी करेंगे और कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे

Updated On: Feb 13, 2019 01:13 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह ने लगाई कुंभ के संगम में डुबकी, राम मंदिर पर कर सकते हैं संतों के साथ चर्चा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. इस दौरान वो प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में भी पहुंचे, जहां साधु संतों ने उनका भव्य तरीके से स्वागत किया. इसके बाद अमित शाह ने संगम में डुबकी भी लगाई. बताया जा रहा है कि इसके बाद अमित शाह संतों के साथ भोजन भी करेंगे.

बताया ये भी जे रहा है कि संगम में डुबकी लगाने के बाद अमित शाह अक्षयवट और सरस्वती कूप के भी दर्शन करेंगे. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद वे सेक्टर 15 स्थित पुरी शंकराचार्य के आश्रम भी जाएंगे और संतों के साथ कई विषयों पर चर्चा करेंगे.

अमित शाह जूना अखाड़ा, निरंजनी अखाडा, निर्मोही अखाड़ा और बड़ा उदासीन अखाड़ा भी जाएंगे और संतों के साथ मुलाकात करेंगे. इसके बाद वे गुरु शारनंद आश्रम जाएंगे. बीजेपी अध्यक्ष की प्रयागराज में संतों से मुलाकात का राजनीतिक कारण भी है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से संत समाज लगातार राम मंदिर का जिक्र कर रही है. ऐसे में शाह की इस मुलाकात में राम मंदिर भी चर्चा का मुख्य बिंदू हो सकता है.

इससे पहले उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कुंभ पहुंचकर संगम में डुबकी लगाई थी. इस दौरान उन्होंने कैबिनेट बैठक भी की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi