S M L

कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह से मिले अमित शाह और रवि शंकर प्रसाद, किसानों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में सत्ता में मौजूद बीजेपी जनता को लुभाने के लिए कोई कसर छोड़ती हुई दिखाई नहीं दे रही है.

Updated On: Dec 27, 2018 10:42 PM IST

FP Staff

0
कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह से मिले अमित शाह और रवि शंकर प्रसाद, किसानों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में सत्ता में मौजूद बीजेपी जनता को लुभाने के लिए कोई कसर छोड़ती हुई दिखाई नहीं दे रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब बीजेपी देश के किसानों के लिए कुछ राहत मुहैया करवा सकती है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह से मिलने उनके आवास पर पहुंचे.

दिल्ली में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद बैठक के लिए पहुंचे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि केंद्र सरकार किसानों के हित में जल्द ही कोई घोषणा कर सकती है.

हालांकि इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय में उच्च स्तरीय बैठक हुई. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में वित्त मंत्री अरुण जेटली और कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह के साथ संबंधित विभागों के आला अफसरों मौजूद थे. इस बैठक में किसानों को राहत देने के लिए कई विकल्पों पर चर्चा की गई.

2019 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए किसानों पर भी अब राजनीति तेज हो गई है. तीन राज्यों में कांग्रेस के जरिए हाल ही में अपनी सरकार बनाने के बाद शुरू हुए इस सिलसिले को अब बीजेपी भी भुनाना चाहती है. दरअसल, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफी कर दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi