S M L

अमेठी: कई राउंड फायरिंग में एक की मौत, 5 घायल, SO निलंबित

पुरानी रंजिश में दो गुटों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई. जिसमें एक वयक्ति की मौत हो गई है

Updated On: Jan 30, 2018 04:06 PM IST

FP Staff

0
अमेठी: कई राउंड फायरिंग में एक की मौत, 5 घायल, SO निलंबित

अमेठी में मंगलवार को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. पुरानी रंजिश में दो गुटों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई. जिसमें एक वयक्ति की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है. घटना के पीछे दो पक्षों में पुराना विवाद बताया जा रहा है. जगदीशपुर थाने से कुछ ही कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस पर भी हमला हुआ है. पुलिस के मुताबिक, ये मामला दो परिवारों के बीच चली आ रही पुरानी रंजिश का है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. वहीं एसपी ने एसओ जेबी पांडेय को निलंबित कर दिया है.

घटना के विरोध में जगदीशपुर कस्बे की सभी दुकानें बंद हैं. अफसर लगातार गुस्साए लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है. इस घटना में अशफाक नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं शंकर गंज के पूर्व प्रधान सतई की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद सैंकड़ों की संख्या में लोग सीएचसी के बाहर मौजूद हैं.

घटनास्थल पर पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे है. फिलहाल अभी किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi