In association with
S M L

जेल में क्यों परेशान है राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत?

हनीप्रीत ने बताया कि उसने जेल प्रशासन को 2 मोबाइल नंबर बातचीत के लिए दिए थे लेकिन वो अभी तक वेरीफाई नहीं किए जाने की वजह से उसे बात नहीं करने दी जा रही है

FP Staff Updated On: Dec 29, 2017 06:35 PM IST

0
जेल में क्यों परेशान है राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत?

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इन दिनों अंबाला जेल में कैद है. हनीप्रीत एक बात को लेकर जेल में काफी परेशान है. हनीप्रीत ने इस शिकायत जेल पहुंची महिला आयोग के साथ की है. हनीप्रीत ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेल प्रशासन उसके परिजनों से उसकी बात नहीं करवाता.

राज्य महिला आयोग की सदस्य नम्रता गोड ने बताया कि हनीप्रीत से उन्होंने जेल में बातचीत की है. हनीप्रीत ने बताया कि उसने जेल प्रशासन को 2 मोबाइल नंबर बातचीत के लिए दिए थे लेकिन वो अभी तक वेरीफाई नहीं किए जाने की वजह से उसे बात नहीं करने दी जा रही है.

जेल का निरीक्षण करने महिला आयोग की वाइस चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज और सदस्य नम्रता गौड़ पहुंचीं थी. दोनों ने हनीप्रीत को जल्द यह सुविधा दिलाने की बात कही. जेल प्रशासन से इस संबंध में बात करने को कहा है.

हनीप्रीत को नहीं मिल रही वीआईपी सुविधाएं

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत जेल में अच्छे से रह और खा पी रही है. वो टीवी देख अपना समय व्यतीत कर रही है. उसे किसी तरह का VIP ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा. उसका बेरक अलग जुरूर है लेकिन खास नही.

खाते को लेकर हनीप्रीत ने नहीं लिखी कोई चिट्ठी

महिला आयोग ने चिट्ठी को लेकर भी हनीप्रीत से बात की जिसमे उसने बताया कि खाते खुलवाने को लेकर उसने कोई चिट्ठी जेल प्रशासन को नहीं लिखी. उसने सिर्फ अपने वकील से इसको लेकर बात की थी. उसके इलावा हनीप्रीत को जेल में कोई दिक्कत नहीं है वे ठीक से रह रही है.

हनीप्रीत पर दर्ज है देशद्रोह का केस

बता दें कि हनीप्रीत पर पंचकूला एसआईटी ने देशद्रोह का केस दर्ज किया है. उस पर 25 अगस्त को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में दंगे भड़काने का आरोप है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi