S M L

अलवर लिंचिंग केस: गवाही देने जा रहे पहलू खान के बेटे और अन्य पर फायरिंग

अलवर में हुए पहलू खान मॉब लिंचिंग केस में शनिवार को बहरोड़ कोर्ट में गवाही देने के लिए जा रहे पहलू खान के बेटे और गवाहों पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी

Updated On: Sep 29, 2018 07:02 PM IST

FP Staff

0
अलवर लिंचिंग केस: गवाही देने जा रहे पहलू खान के बेटे और अन्य पर फायरिंग

अलवर के बहरोड़ में हुए पहलू खान मॉब लिचिंग केस में शनिवार को कोर्ट में गवाही देने जा रहे पहलू खान के बेटे और दूसरे गवाहों पर कुछ बदमाशों ने कथित रूप से फायरिंग कर दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये बदमाश बिना नबंर की एक गाड़ी में सवार होकर आए थे और फिर फायरिंग करके फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने अब तक फायरिंग की पुष्टि नहीं की है. उसका कहना है कि फिलहाल वह मामले की जांच में जुटी है.

पहलू खान लिंचिंग केस के गवाह फायरिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक (एसपी) अलवर से मिले. पीड़ितों ने बताया कि वे 6 लोग गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान नीमराणा के पास पीछे से एक गाड़ी आई. उसमें सवार लोगों ने पहले तो हाथ देकर हमारी गाड़ी रुकवाने की कोशिश की. फिर उन्होंने गाली गलौच की और फायरिंग शुरू कर दी. इस पर वे गाड़ी को दूसरी साइड लेकर अलवर के लिए रवाना हो गए.

मामला अलवर कोर्ट में स्थानांतरित करने की मांग

इन लोगों ने अलवर पहुंचकर कर एसपी को ज्ञापन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. पीड़ितों ने कहा कि उनकी जान को खतरा है, इसलिए उनका मामला बहरोड़ से अलवर कोर्ट में स्थानांतरित किया जाए, वर्ना वे लोग बहरोड़ में गवाही देने के लिए नहीं जाएंगे.

वहीं इस मामले को लेकर एसपी राजेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. गवाहों को पूरी सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाएगी. घटना के बाद मेव समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

(न्यूज-18 के लिए राजेंद्र प्रसाद शर्मा की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi