S M L

इलाहाबाद: दुर्गा पूजा पंडाल में गैंगवार, बम और गोलियों का वीडियो वायरल

मृतक की पहचान नीरज बाल्मीकि के तौर पर हुई है जो अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के लिए भी काम कर चुका था

Updated On: Oct 17, 2018 02:08 PM IST

FP Staff

0
इलाहाबाद: दुर्गा पूजा पंडाल में गैंगवार, बम और गोलियों का वीडियो वायरल
Loading...

इलाहाबाद में दुर्गा पूजा पंडाल के बाहर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह युवक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है जो कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान नीरज बाल्मीकि के तौर पर हुई है जो अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के लिए भी काम कर चुका था.

इलाहाबाद के कैंट इलाके में 4 बदमाशों ने मिलकर नीरज की हत्या की और वहां से फारार हो गए. ये पूरी गैंगवार वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि रात 8 बजे के करीब नीरज पंडाल के बाहर बने फूड स्टॉल के पास कुर्सी पर बैठा था. ये चारों बदमाश भी वहीं मौजूद थे.

कुछ देर बाद इन चारों में से एक बदमाश नीरज के पास गया और कुछ बात करने लगा. फिर अचानक उसने नीरज को गोली मार दी. इस दौरान दूसरे बदमाश ने नीरज पर हथगोला फेंक दिया. इस पूरी घटना से पंडाल में अफरातफरी मच गई.

इसी बीच नीरज को गोलियों से छलनी कर बदमाश मिलिट्री एरिया की ओर भाग गए. इसके बाद नीरज को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक नीरज कैंट इलाके में अपने ससुराल में रहता था.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सीधे अस्पताल पहुंची और नीरज के परिवार से पूछताछ की. परिवार की शिकायत के बाद 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार 4 बदमाशों की तलाश की जा रही है. क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमें मामले की जांच कर रही हैं. पुलिस के मुताबिक नीरज बहुत बड़ा अपराधी थी जिसके खिलाफ हत्या, अपहरण और लूट जैसे कई मामले दर्ज थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi