S M L

रिटायर्ड दरोगा की बेरहमी से की हत्या, तमाशा देखते रहे लोग

रिटायर्ड दारोगा की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated On: Sep 04, 2018 12:24 PM IST

FP Staff

0

इलाहाबाद में एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने बेटों के साथ मिलकर रिटायर्ड दरोगा की लाठी डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. रिटायर्ड दारोगा की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से दबंग हिस्ट्रीशीटर रिटायर्ड दरोगा की अपने बेटों के साथ मिलकर पिटाई कर रहा है. दबंग हिस्ट्रीशीटर की करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मकान को लेकर था विवाद

रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद शिवकुटी थाना क्षेत्र में रहते थे और पास में रहने वाले दबंग हिस्ट्रीशीटर जुनैद से उनका मकान को लेकर विवाद भी था, जिसको लेकर पहले भी कई बार उनके बीच कहा सुनी हो चुकी थी. सोमवार सुबह जब रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद किसी काम से घर से बाहर निकले तभी पहले से घात लगाए बैठे दबंग हिस्ट्रीशीटर ने उनके ऊपर हमला बोल दिया, जिससे लहूलुहान होकर रिटायर्ड दरोगा अब्दुल समद मौके पर ही गिर पड़े.

उसके बाद हिस्ट्रीशीटर और उसके बेटों ने दरोगा पर लाठियों की बौछार कर दी. दरोगा को गंभीर हालत में बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन देर शाम रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद ने दम तोड़ दिया.

तमाशा देखते रहे लोग 

चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान आस-पास से गुजर रहे लोगों ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की. कुछ ने अपना रास्ता बदल दिया तो कई वारदात को अनदेखा करते हुए वहां से गुजर गए.

रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर जुनैद का पुराना आपराधिक इतिहास है. वहीं एसपी सिटी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने मामले में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

(न्यूज 18 के लिए सर्वेश दुबे की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi