S M L

ईद पर 100 लोगों को गले लगाने वाली अलीशा ने कहा- नहीं था गलत इरादा

अलीशा ने कहा कि मेरी कोई गलत धारणा नहीं थी. मैंने 100 लोगों को ईद की मुबारकबाद देने के लिए गले लगाया था, यह मैंने पब्लिसिटी के लिए बिल्कुल नहीं किया था

Updated On: Jun 22, 2018 08:31 PM IST

FP Staff

0
ईद पर 100 लोगों को गले लगाने वाली अलीशा ने कहा- नहीं था गलत इरादा

ईद के मौके पर 100 लोगों को गले लगाकर सुर्खियों में आई मुरादाबाद की अलीशा मलिक मुश्किलों में घिर गईं हैं और काफी परेशान भी हैं. उनपर धर्म और परिवार का मजाक बनाने का आरोप लग रहा है. लोग कह रहे हैं कि मीडिया में आने के लिए और सुर्खियां बटोरने के लिए अलीशा ने ईद के पवित्र दिन यह कारनामा किया.

तमाम आरोपों से परेशान होकर अलीशा शुक्रवार को खुद सामने आईं और अपने तरफ से सफाई पेश की. उन्होंने कहा कि मेरा कोई गलत इरादा नहीं था. मेरा मकसद लोगों की रूढ़ीवादी सोच को बदलने का था, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो को कांट-छांट कर पेश किया गया.

अलीशा ने कहा कि मेरी कोई गलत धारणा नहीं थी. मैंने 100 लोगों को ईद की मुबारकबाद देने के लिए गले लगाया था. यह मैंने पब्लिसिटी के लिए बिल्कुल नहीं किया था.

अलीशा मलिक ने कहा कि अब मेरे परिवार को लोग मैसेज कर रहे हैं कि मैंने धर्म और परिवार की छवि को नुकसान पहुंचाया है. मुझे यह नहीं पता कि यह वीडियो कैसे और क्यों वायरल हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi