S M L

ATM उगलने लगा डबल पैसे, तो लोगों में मच गई लूट

एटीएम के आसपास के निवासियों ने इसकी सूचना बैंक वालों को दी लेकिन तब तक काफी रुपए एटीएम से निकाले जा चुके थे

Updated On: Dec 09, 2018 09:18 PM IST

FP Staff

0
ATM उगलने लगा डबल पैसे, तो लोगों में मच गई लूट

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है जहां एटीएम से अचानक डबल पैसे निकलने लगे. जिस भी व्यक्ति ने इस एटीएम में 100 या 500 रुपए निकालने के लिए बटन दबाया, उसके डबल-ट्रिपल रुपए निकलने लगे. यह सूचना जैसे ही फैली लोग एटीएम से पैसे निकालने दौड़ पड़े.

मामला अलीराजपुर के आमला लाइन में मौजूद बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम का है. इस एटीएम में अचानक 100 की नोट की जगह 500 के नोट निकलने लगे. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना बैंक को भी दी लेकिन जब तक बैंक के कर्मचारी वहां पहुंचते एटीएम से एक लाख 20 हजार रुपए निकाले जा चुके थे.

एटीएम से डबल रुपए निकल रहे थे तो पैसे निकालने के लिए लोगों में भीड़ लगी हुई थी. लोग इस वाकए की तुलना सट्टे से कर रहे थे. सट्टा बाजार में एक का डबल देने की बात कही जाती है. एटीएम पर इतनी भारी भीड़ हो गई कि लोगों में अफरा-तफरी मच गई और हर कोई पैसे निकालना चाहता था.

इसके बाद एटीएम के आसपास के निवासियों ने इसकी सूचना बैंक वालों को दी लेकिन तब तक काफी रुपए एटीएम से निकाले जा चुके थे. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस एटीएम पर कोई सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं है. अभी तक बैंक या उससे जुड़े किसी भी कर्मचारी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

(न्यूज18 के लिए वसीम राजा की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi