S M L

अलीगढ़ स्टेशन पर 10 मिनट में चाहिए वैशाली एक्सप्रेस: BJP सांसद

सांसद सतीश गौतम पिछले कुछ दिनों से जिन्ना प्रकरण के बाद चर्चा में है. अब उनका स्टेशन मास्टर को निर्देश देता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

FP Staff Updated On: May 06, 2018 07:16 PM IST

0
अलीगढ़ स्टेशन पर 10 मिनट में चाहिए वैशाली एक्सप्रेस: BJP सांसद

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर को लेकर पत्र लिखने की वजह से चर्चा में आए बीजेपी सांसद सतीश गौतम का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सांसद महोदय स्टेशन मास्टर को मोबाइल पर धमकी देते नजर आ रहे हैं.

सांसद सतीश गौतम स्टेशन मास्टर से कह रहे हैं कि वैशाली एक्सप्रेस में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आ रहे हैं. उन्हें किसी भी तरह 10 मिनट में ट्रेन स्टेशन पर चाहिए. उन्होंने 10 मिनट में स्टेशन पर वैशाली को पहुंचने के लिए राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को रोकने की बात कही. उन्होंने कहा कि 10 मिनट में वैशाली एक्सप्रेस अलीगढ़ स्टेशन पर आ जानी चाहिए. जरूरत हो तो सभी ट्रेनों को रोक दें.

सांसद सतीश गौतम पिछले कुछ दिनों से जिन्ना प्रकरण के बाद चर्चा में है. अब उनका स्टेशन मास्टर को निर्देश देता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो अलीगढ़ स्टेशन का है, जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय वैशाली एक्सप्रेस से अलीगढ़ स्टेशन आ रहे थे. वैसे सांसद सतीश गौतम रेलवे बोर्ड के सदस्य भी हैं, लेकिन इस बयान से स्पष्ट होता है कि सांसद महोदय के लिए रेलवे के नियम कायदे कानून के कोई मायने नहीं हैं.

पिछले दिनों एएमयू में जिन्ना की तस्वीर को हटाने के लिए सांसद सतीश गौतम ने कुलपति को पत्र लिखा था और तस्वीर लगने का कारण पूछा था. उन्होंने तस्वीर लगाने की मजबूरी के बारे में एएमयू प्रशासन से पूछा था. सांसद के इस पत्र के बाद से यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर हटाने पर बहस छिड़ी हुई है.

(न्यूज18 हिंदी के लिए आलोक सिंह की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi