S M L

आलिया भट्ट ने मां सोनी राजदान की फिल्म 'No Father In Kashmir' का किया समर्थन

आलिया भट्ट ने फिल्म का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर सेंसर बोर्ड से फिल्म पर लगाए गए बैन को हटाने की अपील की है

Updated On: Jan 17, 2019 05:05 PM IST

FP Staff

0
आलिया भट्ट ने मां सोनी राजदान की फिल्म 'No Father In Kashmir' का किया समर्थन

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान की फिल्म नो फादर इन कश्मीर पिछले कई महीनों से विवादों में चल रही है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने रोक रखा है. अश्विन कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म को सीबीएफसी फाइनल सर्टिफिकेट नहीं दे रही.

न्यूज 18 के अनुसार आलिया भट्ट ने फिल्म का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर सेंसर बोर्ड से फिल्म पर लगाए गए बैन को हटाने की अपील की है. आलिया ने लिखा, 'मॉम की फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. सोनी राजदान और अश्विन कुमार की पूरी टीम ने कश्मीर की खूबसूरत प्रेम कहानियों को दर्शाने में बहुत मेहनत की है. उम्मीद करती हूं सीबीएफसी यह बैन हटा लेगी. यह एक ऐसी खूबसूरत लव स्टोरी है, जिसे एक मौका जरूर देना चाहिए! '

फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट देने के लिए सीबीएफसी ने लगाया रोक

रिपोर्टों के अनुसार, नो फादर्स इन कश्मीर की टीम ने पिछले साल जुलाई में अपना आवेदन दायर किया था, और सीबीएफसी ने इसे पहली बार अक्टूबर में देखा था. कथित तौर पर, सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) और शीर्ष निकाय एफसीएटी (फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण) दोनों ने मामले की सुनवाई की और फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट देने के लिए बनाए रखा.

फिल्म 16 साल के दो बच्चों की एक प्रेम कहानी है जो कश्मीर की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित है. फिल्म में दोनों ही बच्चे अपने लापता पिता की तलाश में हैं. इस फिल्म में अंशुमान झा और कुलभूषण खरबंदा भी शामिल हैं. सेंसर बोर्ड से जुड़े विवाद के कारण अभी इसकी रिलीज डेट तय नहीं हो पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi