S M L

आकाश अंबानी वेडिंग: मुकेश, नीता और अनंत अंबानी ने दिया सिद्धिविनायक मंदिर में पहला इनविटेशन

नीता और मुकेश अंबानी के साथ बेटा अनंत अंबानी भी मौजूद थे. आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने इस दौरान लाल और गोल्ड कलर की कुर्ती पहन रखी थी. उन्होंने सिल्क का दुप्टा भी ले रखा था

Updated On: Feb 13, 2019 09:45 PM IST

FP Staff

0
आकाश अंबानी वेडिंग: मुकेश, नीता और अनंत अंबानी ने दिया सिद्धिविनायक मंदिर में पहला इनविटेशन

अंबानी परिवार में एक बार फिर शादी की शहनाई बजने वाली है. इस बार शादी रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और एमडी मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की है. आकाश की शादी श्लोका मेहता से होने वाली है.

सोमवार को नीता और मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने पूजा की और पुत्र आकाश अंबानी की शादी का पहला इनविटेशन कार्ड भी दिया.

नीता और मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत अंबानी भी मौजूद थे. आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने इस दौरान लाल और गोल्ड कलर की कुर्ती पहन रखी थी. उन्होंने सिल्क का दुप्टा भी ले रखा था. आकाश और श्लोका एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों की इंगेजमेंट पिछले साल हुई थी.

इससे पहले ईशा और आनंद पिरामिल की शादी का रिसेप्शन मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीला से हुआ था. इस दौरान देश-दुनिया की बड़ी हस्तियां यहां पहुंची थीं. इसमें हिलेरी क्लिंटन का नाम भी शामिल है.

(डिस्क्लेमरः फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi