S M L

धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में सैनिकों और सुरक्षाबलों के लिए Musical Fountain कार्यक्रम

बेटे आकाश की शादी पर 7000 सैनिकों के आशिर्वाद और सुरक्षाबलों के सम्मान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है

Updated On: Mar 10, 2019 04:20 PM IST

FP Staff

0
धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में सैनिकों और सुरक्षाबलों के लिए Musical Fountain कार्यक्रम

मुकेश और नीता अंबानी ने 6 मार्च को लगभग 2000 वंचित बच्चों के साथ धीरुभाई अंबानी स्क्वायर का उद्घाटन किया था. अंबानी ने इसे मुंबईवासियों को समर्पित किया है. मुकेश और नीता अंबानी अब भारत के सशस्त्र बलों, पुलिस और उनके लगभग 7000 सदस्यों के लिए दो विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो आयोजित कर रहे हैं. इस शो को मंगलवार, 12 मार्च को सुरक्षा बलों के सम्मान में और उनके बेटे आकाश की श्लोका के साथ शादी के लिए सैनिकों और पुलिस वालों के आशीर्वाद लेने के लिए आयोजित किया जाएगा.

सशस्त्र बलों के लिए आयोजित म्यूजिकल फाउंटेन और डांस शो में शानदार नृत्य प्रदर्शन के साथ साथ पानी के फव्वारे के साथ मंत्रमुग्ध करने वाले लाइट शो होंगे. शो भगवान कृष्ण की रास लीला, राधा और वृंदावन की गोपियों के भक्ति के प्राचीन विषय पर आधारित है. इस शो में 150 से अधिक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकार भाग ले रहे हैं.

आकाश और श्लोका की शादी के उत्सव का एक प्रमुख आकर्षण यह विशेष प्रदर्शन है. इसे धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में आयोजित किया जाएगा, जो मुंबई के Jio World Center में स्थित है. धीरूभाई अंबानी स्क्वायर एक बड़ी सभा स्थल के रूप में काम करेगा, जो मुंबई के लोगों के लिए खुला होगा और उन्हें संस्कृति के साथ साथ लाइव ईवेंट से मनोरंजन करेंगे.

इस अवसर पर श्रीमती नीता अंबानी ने कहा, 'इस देश की सुरक्षा करने वाले अपने सुरक्षा बलों के साथ अपनी खुशी साझा करके और उनका आशीर्वाद पाकर खुशी हो रही है. धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में स्पेशल म्यूजिकल फाउंडेशन प्रोग्राम मुंबई की कभी हार न मानने और जिंदादिली को समर्पित है और हम अपने सुरक्षाबलों और उनके परिवारों के सदस्यों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए तत्पर हैं.'

धीरूभाई अंबानी स्क्वायर Jio वर्ल्ड सेंटर का हिस्सा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi