S M L

कश्मीरी युवक के वीडियो बवाल पर आर्मी चीफ से मिले अजीत डोभाल

इस मुलाकात के जरिए रावत ने अजित डोभाल को कश्मीर घाटी की सुरक्षा स्थिति से अवगत कराया

Updated On: Apr 16, 2017 11:18 PM IST

FP Staff

0
कश्मीरी युवक के वीडियो बवाल पर आर्मी चीफ से मिले अजीत डोभाल

कश्मीर में एक युवक को पत्थरबाजों के खिलाफ मानव कवच की तरह इस्तेमाल करने का वीडियो सामने आने के बाद से ही माहौल गर्माया हुआ है.

रविवार को थल सेना प्रमुख जनरल विपिन रावत ने इस मामले में बढ़ते विरोध के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल से मुलाकात की. इस मुलाकात के जरिए रावत ने एनएसए को कश्मीर घाटी की सुरक्षा स्थिति से अवगत कराया.

महबूबा मुफ्ती और एन एन वोहरा से अलग अलग की बात

डोभाल से मुलाकात करने के एक दिन पहले रावत ने जम्मू कश्मीर की अपनी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और राज्यपाल एन एन वोहरा से भी बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दोनों से कानून व्यवस्था को लेकर अलग अलग बातचीत की थी.

ये भी पढ़े- जम्मू-कश्मीर: वीडियो में सेना की जीप से बंधे युवक की हुई पहचान

सरकारी सूत्रों ने बताया कि रावत ने डोभाल से उनके निवास पर मुलाकात की और कश्मीर घाटी में सुरक्षा की समग्र स्थिति से अवगत कराया.

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

इससे पहले जनरल रावत के साथ मुलाकात में महबूबा मुफ्ती ने उस वीडियो का मुद्दा उठाया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जनरल रावत ने महबूबा को आश्वासन दिया है कि बडगाम में गाड़ी में आदमी को बांधने के लिए जिम्मेदार कर्मियों के खिलाफ समय से कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े- जीत के बाद बोले फारूक अब्दुल्ला : बर्खास्त हो महबूबा सरकार, लगे राज्यपाल शासन

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कश्मीरी नौजवान को सेना की गाड़ी पर बांधा गया. श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए मतदान के दौरान पथराव करने वालों के खिलाफ हथियार के तौर पर सेना ने ऐसा किया. इस वीडियो को लेकर लोगों के विरोध के बीच नागरिक प्रशासन और सेना के अधिकारियों ने अलग अलग जांच शुरू की है.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi