S M L

क्या राइटविंग ट्रॉल्स के दबाव में AAI ने रद्द किया टीएम कृष्णा का म्यूजिक कार्यक्रम?

टीएम कृष्णा को प्रधानमंत्री मोदी और हिंदुत्व का आलोचक कहा जाता है

Updated On: Nov 15, 2018 06:11 PM IST

FP Staff

0
क्या राइटविंग ट्रॉल्स के दबाव में AAI ने रद्द किया टीएम कृष्णा का म्यूजिक कार्यक्रम?

रेमन मैग्सेस पुस्कार विजेता और प्रसिद्ध गायक टीएम कृष्णा की दिल्ली में आयोजित होने जा रही शास्त्रीय संगीत और डांस के एक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. इसके पीछे की वजह यह मानी जा ही है कि कथित तौर पर दक्षिणपंथी ट्रॉल्स ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया पर कार्यक्रम को रद्द करने का दबाव बनाया था. इस कार्यक्रम के आयोजकों में से एक एयपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया भी शामिल है.

कार्यक्रम के रद्द होने पर टीएम कृष्णा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'नक्सल, प्रेस्टीट्यूट, एंटी-इंडियन, जैसे शब्द उन लोगों द्वारा बनाए गए हैं, जिन्हें ये तक नहीं पता कि लोकतंत्र है क्या. वो आपको डराना चाहते हैं और दूसरों की गुस्सा का शिकार बनाना चाहते हैं. वो आज इन सारी वजहों का इस्तेमाल कर के एक फेस्टिवल को रोक रहे हैं.'

वहीं एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के चेयरमैन के हवाले से कहा गया है कि कुछ समस्या आने की वजह से इस कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ रहा है. कार्यक्रम की नई तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी.

माना जा रहा था कि एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया अंतिम सप्ताह तक इस कार्यक्रम के बारे में ट्वीट करता रहा, लेकिन जैसे ही लोगों को पता चल कि टीएम कृष्णा भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, राइट विंग ट्रोल्स कार्यक्रम को रद्द करने की मांग करने लगे.

टीएम कृष्णा को प्रधानमंत्री मोदी और हिंदुत्व का आलोचक कहा जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi