S M L

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने रद्द किया टीएम कृष्णा का कार्यक्रम, ट्रोल्स ने उन्हें कहा था भारत विरोधी

दक्षिणपंथी ट्रोल्स की तरफ से चलाए गए एक कैंपेन की वजह से एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने मशहूर गायक टीएम कृष्णा के दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया है

Updated On: Nov 15, 2018 12:07 PM IST

FP Staff

0
एयरपोर्ट अथॉरिटी ने रद्द किया टीएम कृष्णा का कार्यक्रम, ट्रोल्स ने उन्हें कहा था भारत विरोधी

दक्षिणपंथी ट्रोल्स की तरफ से चलाए गए एक कैंपेन की वजह से एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने मशहूर गायक टीएम कृष्णा के दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. यह कार्यक्रम राजधानी में शनिवार को होने वाला था. एएआई के इस निर्णय से बेफिक्र कृष्णा ने कहा कि दिल्ली में मुझे बस एक स्टेज मुहैया करा दीजिए. मैं 17 नवंबर को गाना गाने के लिए तैयार हूं.

सोशल मीडिया पर दक्षिणपंथी ट्रोलर्स ने टीएम कृष्णा के खिलाफ अभियान चला दिया था. इसमें कृष्णा को भारत विरोधी और अर्बन नक्सल बताया गया था. एएआई पर आरोप लग रहा है कि उसने ट्रोलर्स के दबाव में आकर कार्यक्रम को रद्द कर दिया है.

दिल्ली के चाणक्यपुरी के नेहरू पार्क में होने वाले इस कॉन्सर्ट के टीएम कृष्णा भी हिस्सा थे. इस कार्यक्रम को एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और उसके सांस्कृतिक समूह SPIC-MACAY मिलकर आयोजित कर रहे थे. 5 नवंबर को एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अपने ट्विटर पर इस कार्यक्रम को लेकर घोषणा की थी और बताया था कि कौन-कौन से लोग इसमें परफॉर्म करने वाले हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, 10 नवंबर को भी एएआई ने कृष्णा के कार्यक्रम को लेकर ट्वीट किया था. इसी दिन कई अखबारों में भी कृष्णा के कार्यक्रम में परफॉर्म करने को लेकर विज्ञापन भी छपे थे. हालांकि मंगलवार देर रात को एएआई ने SPIC-MACAY को मेल भेजकर बताया कि तय कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है.

एएआई ने मेल कर कहा था कि काम की कुछ अनिवार्यताओं के कारण हम 17 वीं और 18 नवंबर, 2018 को नेहरू पार्क, नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम के साथ आगे बढ़ने की स्थिति में नहीं हैं. इसलिए, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया इसे स्थगित कर दें.

इस पूरे मामले पर एएआई चेयरमैन गुरुप्रसाद मोहापात्रा ने दक्षिणपंथी ट्रोल्स की वजह से कार्यक्रम को रद्द करने के बात को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि हमारा कुछ मसला था. काम की कुछ अनिवार्यताओं के कारण हम उस दिन खाली नहीं हैं. हमने मीडिया को अपना बयान दे दिया है और उसके अलावा कोई और कारण नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi