विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एयरबीएनबी के सीईओ ब्रायन चेस्की ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

ब्रायन चेस्की ने अपने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी

FP Staff Updated On: Mar 21, 2017 04:11 PM IST

0
एयरबीएनबी के सीईओ ब्रायन चेस्की ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

होम-शेयर बुकिंग वेबसाइट एयरबीएनबी के सीईओ ब्रायन चेस्की ने सोमवार को यहां नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उन्होंने भारत में आए यात्रियों को इस सुविधा तक पहुंचाने पर चर्चा की.

ब्रायन चेस्की ने अपने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरी मुलाकात सोमवार पीएम मोदी से हुई है और हमने भारत की ओर ज्यादा से ज्यादा यात्रियों के आकर्षित करने पर बात की.

आगे उन्होंने लिखा, 'हर साल लगभग 90 लाख लोग भारत की यात्राा पर आते हैं और हम इस संख्या को दोगुना करने में भारत की मदद कर सकते हैं. हम चाहते हैं कि आने वाले दो सालों में हम इस व्यवसाय से 50 हजार से ज्यादा लोगों को जोड़ सकें.'

हमारी कोशिश है कि हम यात्रियों को भारत के ऐतिहासिक और अध्यात्मिक विरासत की यात्रा करा सकें. साथ ही भारत के कई पर्व-त्योहारों में घूमने आए यात्रियों के लिए ठहरने की सुविधा दे सकें.

उन्होंने लिखा है, 'ये वेबसाइट रविवार को दिल्ली में लॉन्च हो गई है तो अब आप इस सुविधा का लाभ और भी बेहतर तरीके से उठा सकते हैं.

आगे उन्होंने लिखा है, 'भारत सचमुच एक जादुई देश है. अगले दस साल में भारत वैश्विक स्तर पर सबसे बड़ा समुदाय होगा. और मैं इससे खूबसूरत सफर की कल्पना नहीं कर सकता.'

इंडिया में एयरबीएनबी की सफलता की उम्मीद भी कर सकते हैं क्योंकि यहां पहले भी होम-शेयर बुकिंग के लिए ओयो रुम्स, मेक माई ट्रिप जैसी वेबसाइट काफी अच्छा बिजनेस कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi