S M L

राजधानी के किराए में लीजिए हवाई यात्रा का मजा

यात्री राजधानी एक्सप्रेस के द्वितीय श्रेणी के किराए जितनी राशि पर हवाई यात्रा कर सकेंगे.

Updated On: Jan 12, 2017 11:37 PM IST

FP Staff

0
राजधानी के किराए में लीजिए हवाई यात्रा का मजा

अगर आप हवाई यात्रा करना चाहते हैं और आपकी जेब इसकी इजाजत नहीं दे रही है तो तैयार हो जाइए क्योंकि अब आप राजधानी एक्सप्रेस के किराये में विमान में सैर कर सकते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक विमान कंपनी एअर इंडिया ने सीमित स्पेशल ऑफर के नाम से स्कीम लॉन्च की है. जिसके तहत यात्री राजधानी एक्सप्रेस के द्वितीय श्रेणी का किराया भर हवाई यात्रा कर सकेंगे. ऑफर घरेलू सीमा में यात्रा करने पर ही लागू होगा. किराए की न्यूनतम सीमा 1,080 रुपए है.

यदि आप इस स्कीम में दिल्ली से मुंबई तक का सफर तय करते हैं तो आपको 2401 रुपए चुकाने होंगे. जबकि राजधानी में सवार होकर आप दिल्ली से मुंबई थर्ड एसी से जाते हैं तो आप 2595 रुपए का भुगतान करते हैं. इस स्कीम के तहत टिकट बुकिंग शुक्रवार से शुरू हो जाएगी. डिस्काउंट ऑफर में यात्रा 26 जनवरी से 30 अप्रैल 2017 तक की सकती है. कंपनी ने बुकिंग करवाने की अंतिम तारीख 10 अप्रैल 2017 दी है.

यात्रा की बुकिंग एअर इंडिया की वेबसाइट, कंपनी के बुकिंग ऑफिस या ट्रेवल एजेंट से करवाने पर ही आपको स्कीम का लाभ मिल सकेगा.

एअर इंडिया ने इससे पहले भी पिछले साल 27 जून से 30 सितंबर तक ‘सुपर फेयर’ के नाम से एक डिस्काउंटेड स्कीम शुरू की थी. जिसमें आप यात्रा से 4 घंटे पहले ही टिकट बुक करा सकते थे. कंपनी ने इस स्कीम में 27,000 टिकट बेचने का दावा किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi