S M L

सैंडलवीर सांसद के 'उड़ने' पर रोक जारी, फिर कैंसिल हुआ टिकट

एआईसीसीए ने सरकार से अनुरोध किया कि वो गायकवाड पर बैन हटाने से पहले ठीक से सोचे.

Updated On: Apr 07, 2017 01:15 PM IST

FP Staff

0
सैंडलवीर सांसद के 'उड़ने' पर रोक जारी, फिर कैंसिल हुआ टिकट

एयर इंडिया के एक कर्मचारी से मारपीट को लेकर विवादों में घिरे शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड की मुसीबतें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ऑल इंडिया केबिन क्रू एसोसिएशन ने एयर इंडिया को लिखे खत में कहा है कि गायकवाड को तब तक विमान में न चढ़ने दिया जाए, जब तक की वो सभी कर्मचारियों से बिना शर्त माफी नहीं मांग लेते और मानदंडों का पालन करने के लिए लिखित में नहीं दे देते.

इसके अलावा एआईसीसीए ने सरकार से अनुरोध किया है कि वो गायकवाड पर लगा प्रतिबंध हटाने से पहले ठीक तरह से सोचे.

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड की 17 अप्रैल की दिल्ली-मुंबई और 24 अप्रैल की मुंबई-दिल्ली की फ्लाइट टिकट कैंसिल कर दी है.

इसके अलावा इंडियन कमर्शियल पायलट्स एसोसिएशन ने एयर इंडिया से अनियंत्रित यात्रियों के खिलाफ उठाए गए इस कदम की सराहना करते हुए उसका समर्थन किया है.

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर पिछले महीने एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी को चप्पलों से मारने का आरोप है. कारण सिर्फ इतना सा था कि गायकवाड़ के पास बिजनेस क्लास का टिकट था लेकिन उनको इकॉनमी क्लास में सफर करना पड़ा था. इसके बाद एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ पर प्रतिबन्ध लगा दिया था. इस मुद्दे को शिवसेना ने संसद में भी उठाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi