S M L

पायलट की कमी से नहीं उड़ा एयर इंडिया का विमान, 6 घंटे तक फंसे यात्री

कुछ ऐसी ही देरी दिल्ली-टोक्यो उड़ान में भी हुई. एयर इंडिया के यात्रियों को शुक्रवार रात रवाना होना था लेकिन एसी में खराबी के कारण रवानगी में करीब सात घंटे का विलंब हुआ

Bhasha Updated On: Jun 30, 2018 02:24 PM IST

0
पायलट की कमी से नहीं उड़ा एयर इंडिया का विमान, 6 घंटे तक फंसे यात्री

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया में तकनीकी कमियों के कारण एयरपोर्ट पर भीड़-भाड़ रही. खबर के अनुसार कुछ तकनीकी कमियों के कारण एयर इंडिया के दो विमान अपने तय समय से 6 से 7 घंटे की देरी से उड़े.

तकनीकी कारणों से सुबह 5:10 पर करीब 170 यात्रियों को लेकर रवाना होने वाले एयर इंडिया के दिल्ली-कोच्चि-दुबई विमान की रवानगी में करीब छह घंटे की देरी हुई. विमान कंपनी के सूत्रों ने दावा किया कि विमान में कोई कमी नहीं थी. पायलट की कमी के कारण देरी हुई है.

एयर इंडिया ने एक ट्वीट में कहा , ‘तकनीकी कारणों के कारण एआई 1933 दिल्ली - कोच्चि - दुबई को दिल्ली में रोका गया. इसका समय 11 बजे किया गया. हमें अपने यात्रियों को हुई देरी और असुविधा के कारण खेद है.’

सूत्रों ने बताया कि कम पायलटों के मुद्दे को सुलझाने के बाद करीब 6 घंटे बाद विमान 11 बजे दिल्ली से रवाना हुआ.

कुछ ऐसी ही देरी दिल्ली-टोक्यो विमान के उड़ान में भी हुई. सूत्रों ने बताया कि एयर इंडिया के दिल्ली-टोक्यो विमान के यात्रियों को शुक्रवार रात को रवाना होना था लेकिन एसी में खराबी के कारण इसकी रवानगी में करीब सात घंटे का विलंब हुआ.

दोनों विमानों के यात्रियों ने टि्वटर पर अपने गुस्से का इजहार किया. एक यात्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी कथित तकनीकी कमियों के चलते कई लोगों की कनेक्टिंग फ्लाइट छूट गई है. जल्द इन तकनीकी कमियों में सुधार कीजिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi