S M L

यात्री को नॉन-वेज दिया तो एयर इंडिया क्रू मेंबर को पड़ा थप्पड़

अपनी गलती के बारे में जान कर अटेंडेंट ने यात्री से माफी मांगी. उसने खाना भी बदलवा दिया, बावजूद इसके क्रू की सदस्य ने जूनियर को थप्पड़ जड़ दिया

Bhasha Updated On: Mar 23, 2018 03:38 PM IST

0
यात्री को नॉन-वेज दिया तो एयर इंडिया क्रू मेंबर को पड़ा थप्पड़

नई दिल्ली से फ्रैंकफर्ट जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार एक शाकाहारी यात्री को मांसाहारी भोजन परोसने के लिए क्रू की एक सदस्य ने अपनी जूनियर सहयोगी को कथित तौर पर तमाचा जड़ दिया.

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि 17 मार्च को हुई इस घटना में इनफ्लाइट सर्विस विभाग ने एक आंतरिक जांच शुरू कर दी है.

एक सूत्र ने बताया कि कैबिन अटेंडेंट ने नई दिल्ली- फ्रैंकफर्ट विमान की बिजनेस श्रेणी में यात्रा कर रहे एक शाकाहारी व्यक्ति को गलती से मांसाहारी भोजन परोस दिया था. यात्री ने इस गलती की जानकारी कैबिन निरीक्षक को दी लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई.

सूत्रों ने बताया कि अपनी गलती के बारे में जान कर अटेंडेंट ने यात्री से माफी मांगी. उसने खाना भी बदलवा दिया.

इसके बावजूद कैबिन क्रू निरीक्षक ने फ्लाइट अटेंडेंट के सामने फिर से यह मामला उठाया और इस बार उसकी गलती के लिए थप्पड़ भी रसीद कर दिया.

उन्होंने बताया कि जूनियर सहयोगी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया लेकिन बाद में इसकी शिकायत इनफ्लाइट सर्विस विभाग से की.

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया, 'हमें एयर इंडिया की विमान संख्या 121 (नयी दिल्ली- फ्रैंकफुर्ट) के कैबिन क्रू से शिकायत प्राप्त हुई है. आरोपों की जांच के लिए एक आंतरिक जांच गठित की गई है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi