S M L

दिल्ली AIIMS आ रहे हैं मनोहर पर्रिकर, बजट सत्र की वजह से अटका था चेकअप

बीमार चल रहे पर्रिकर अपनी रेगुलर जांच के सिलसिले में गुरुवार को नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे

Updated On: Jan 31, 2019 05:46 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली AIIMS आ रहे हैं मनोहर पर्रिकर, बजट सत्र की वजह से अटका था चेकअप

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अपने रेगुलर चेकअप के लिए राजधानी आने वाले हैं. पर्रिकर को चेकअप कराना था लेकिन वो अटल सेतु के उद्घाटन और गोवा विधानसभा के बजट सत्र के चलते अटका हुआ था. लेकिन अब वो दिल्ली आ रहे हैं.

बीमार चल रहे पर्रिकर अपनी रेगुलर जांच के सिलसिले में गुरुवार को नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

जानकारी है कि पर्रिकर (63) को पैंक्रियाटिक कैंसर है और पिछले साल एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर से वह यहां पास में डोना पाउला स्थित अपने निजी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. अधिकारी ने बताया, ‘मुख्यमंत्री अपने नियमित जांच के लिए शाम में दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. अगले चार दिन तक उनके एम्स में भर्ती रहने की संभावना है.’

उन्होंने बताया कि राज्य विधानसभा का बजट सत्र गुरुवार शाम को खत्म होने के बाद पर्रिकर दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. मुख्यमंत्री ने बुधवार को विधानसभा में अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही बजट पेश किया. उनकी नाक में एक नली लगी हुई थी. विधानसभा में उन्होंने कहा, ‘मैं यह बजट ‘जोश’ के साथ पेश कर रहा हूं. ‘जोश’ बहुत-बहुत ऊंचा है और पूरे ‘होश’ में हूं.’

एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पर्रिकर कुछ ही सार्वजनिक मौकों पर नजर आए हैं.

मुख्यमंत्री का 2018 में गोवा, मुंबई, नई दिल्ली और अमेरिका के अस्पतालों में इलाज हो चुका है. पिछले सप्ताह उन्होंने कार्य मंत्रणा समिति की बैठक की अध्यक्षता की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi