S M L

एक्सप्रेस-वे हादसाः एक्सीडेंट के बाद डॉक्टरों ने व्हाट्सएप पर भेजा था लोकेशन

रविवार को हुए हादसे में हादसे में डॉ. यशप्रीत, डॉ. हेमबाला और डॉ. हर्षद की मौके पर ही मौत हो गई थी

FP Staff Updated On: Mar 19, 2018 04:22 PM IST

0
एक्सप्रेस-वे हादसाः एक्सीडेंट के बाद डॉक्टरों ने व्हाट्सएप पर भेजा था लोकेशन

रविवार को यमुना एक्सप्रेस वे हादसे में एम्स के तीन डॉक्टरों की जान चली गई थी. इस घटना से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसमें डॉक्टरों ने हादसे के बाद अपने दोस्तों को व्हाट्सएप पर लोकेशन भेजा था और घटना की जानकारी दी थी. लोकेशन भेजने वाला उन्हीं चारों में एक था जिसकी जान बच गई थी.

मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार इनोवा कार टैंकर से जा टकराई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस सड़क हादसे में दिल्ली के एम्स अस्पताल के तीन डॉक्टरों की मौत हो गई जबकि 4 डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतक डॉक्टरों की एक दोस्त प्रिया ने बताया कि 'कैथरीन ने घटना की जानकारी दी तो हमें लगा कि मामूली हादसा होगा. क्योंकि वह मैसेज भेज रहा थी. हमें लगा कि वह उस हालात में कि मैसेज भेज सकती है.'

उसने बताया कि 'इसके बाद एक और ग्रुप पर जिस जगह एक्सीडेंट हुआ था उसका लोकेशन सेंड किया गया था. इस बार घायलों में एक अभिनव ने लोकेशन भेजा था. तब हमें लगा कि हालत चिंताजनक है.'

हादसे में एम्स के तीन डॉक्टरों की हो गई थी मौत 

कैथरीन और अभिनव भी इस घटना में घायल हुए हैं. फिलहाल दोनों का इलाज एम्स के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. हादसे में डॉ. यशप्रीत, डॉ. हेमबाला और डॉ. हर्षद की मौके पर ही मौत हो गई थी.

पुलिस के अनुसार इनोवा में एम्स अस्पताल के डॉक्टर 7 सवार थे. यह सभी लोग आगरा में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली लौट रहे थे. रात ढाई बजे के लगभग उनकी गाड़ी आगे चल रही टैंकर से जाकर टकरा गई और उसके अंदर समा गई.

मृतकों की पहचान के रूप में हुई है. हादसे के बाद आरोपी टैंकर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi