S M L

बिरयानी-शराब के साथ भूख हड़ताल कर रहे थे AIADMK के नेता, तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर नेताओं की ये करतूत वायरल हो रही है

Updated On: Apr 04, 2018 01:35 PM IST

FP Staff

0
बिरयानी-शराब के साथ भूख हड़ताल कर रहे थे AIADMK के नेता, तस्वीरें वायरल

एआईएडीएमके के नोताओं की कुछ कथित तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें भूख हड़ताल के दौरान चल रही पार्टी की बताई जा रही हैं. दरअसल एआईएडीएमके के नेता केंद्र के कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करने के विरोध में एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठे थे. लेकिन हड़ताल के दौरान ही इन्होंने लंच ब्रेक ले लिया. भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरें सामने आई हैं. एआईएडीएमके ने मंगलवार को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक भूख हड़ताल का ऐलान किया था.

बिरयानी और शराब के साथ चली भूख हड़ताल

तस्वीरों में वेल्लोर में एआईएडीएमके के कुछ नेता बिरयानी खा रहे थे, जबकि कोयंबटूर और सलेम में पार्टी के कई नेता शराब पीते नजर आए. सोशल मीडिया पर नेताओं की ये करतूत वायरल हो रही है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये नेता अनशन के नाम पर जम कर खाना पीना खा रहे थे.

aiadmk_fast-3

कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु में लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. सीएम के पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम खुद भूख हड़ताल में शामिल हुए थे. सुप्रीम कोर्टे के आदेश के बाद लोग केंद्र सरकार से कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन इन नेताओं ने लोगों की भावनाओं की परवाह नहीं की और भूख हड़ताल के नाम पर मस्ती करने लगे.

एआईएडीएमके के एक दिन के अनशन के अलावा मंगलवार को कई मजदूर संगठनों ने एक दिन के तमिलनाडु बंद का भी आह्वान किया है. इसकी वजह से पूरे तमिलनाडु में लगभग 21 लाख दुकानें बंद रहीं. टीटीवी दिनाकरण ने त्रिची एयरपेर्ट तक किसानों के साथ एक मार्च निकाला. दिनाकरण ने हाल ही में अम्मा मुनेत्र कझगम नामक नई पार्टी बनाई है. तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने 5 अप्रैल को तमिलनाडु बंद का ऐलान किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi