S M L

BJP विधायक के खुद पर चिल्लाने के विरोध में बोलीं एसडीएम- उन्हें मुझसे ऐसे बात नहीं करनी चाहिए थी

एसडीएम गरिमा सिंह ने कहा कि अगर विधायक किसी बात पर नाराज थे, तो भी वो अच्छे तरीके से बात कर सकते थे

Updated On: Dec 18, 2018 09:25 PM IST

FP Staff

0
BJP विधायक के खुद पर चिल्लाने के विरोध में बोलीं एसडीएम- उन्हें मुझसे ऐसे बात नहीं करनी चाहिए थी

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से बीजेपी विधायक उदयभान चौधरी ने आगरा की एसडीएम गरिमा सिंह से बदतमीजी से बात की थी, जिसका काफी विरोध हो रहा है. इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद चौधरी ने अपनी तरफ से सफाई दी है. अब एसडीएम गरिमा सिंह ने भी चौधरी की सार्वजनिक आलोचना की है.

गरिमा सिंह ने कहा कि 'अगर विधायक किसी बात पर नाराज थे, तो भी वो अच्छे तरीके से बात कर सकते थे. उन्होंने सरकारी अधिकारी से जैसे बात की, वो सही नहीं है. एक प्रक्रिया का पालन करना पड़ता है. मैं ऑर्डर वापस नहीं ले सकती न ही कोई और कदम उठा सकती हूं. उन्हें मुझसे ऐसी बात नहीं करनी चाहिए थी. मैं दुखी हूं.'

बता दें कि बीजेपी विधायक उदयभान चौधरी के एक सरकारी अधिकारी को धमकी देने और उसके काम में बाधा पहुंचाने का मामला सामने आया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के जारी वीडियो में चौधरी सब-डिविजनल मैजिस्ट्रेट (एसडीएम) गरिमा सिंह पर धमकी भरे अंदाज में चिल्लाते दिख रहे हैं.

यह मामला सोमवार का है, जब बीजेपी विधायक आगरा की केरावली तेहसील पहुंचे थे. वहां किसानों की अप्रैल के महीने में मौसम के कारण खराब हुई फसल के लिए मुआवजा बांटा जा रहा था. बाद में वो उनकी समस्या को लेकर एसडीएम गरिमा सिंह के पास गए. यहां वो भड़क गए और उन्होंने कहा, 'क्या आप नहीं जानती कि मैं विधायक हूं? क्या आपको मेरी ताकत का अंदाजा नहीं है, लोकतंत्र की शक्ति का एहसास नहीं है?'

वीडियो वायरल होने के बाद चौधरी ने इसपर सफाई देते हुए कहा, ‘किसान जब अपनी समस्या लेकर एसडीएम के पास मिलने गए थे तो उन्होंने काफी रूखा व्यवहार किया था. इसलिए मैंने कुछ गलत नहीं बोला है. मुझे माफी मांगने की जरुरत नहीं है.’ उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने उन्हें वैसे ही डांटा जैसे कोई अपनी बेटी को डांटता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi