live
S M L

यूपी: थाने में घुसकर बजरंग दल ने किया बवाल, पुलिसवालों की पिटाई!

इन लोगों ने हवालात तोड़कर पांच आरोपियों को छुड़ाने का भी प्रयास किया

Updated On: Apr 23, 2017 01:00 PM IST

FP Staff

0
यूपी: थाने में घुसकर बजरंग दल ने किया बवाल, पुलिसवालों की पिटाई!

यूपी में आगरा के फतेहपुर सीकरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुए डकैती के मुकदमे में संगठन के नेताओं ने थाने का घेराव करते हुए जमकर बवाल किया.

आरोप है कि शनिवार देर शाम बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने पर पथराव कर अछनेरा के सीओ रविकांत पाराशर से मारपीट भी की. इन लोगों ने हवालात तोड़कर पांच आरोपियों को छुड़ाने का भी प्रयास किया.

कथित रूप से सड़क चौकी प्रभारी को घेरकर पीटा गया. पिस्टल लूटने के बाद बाइक में आग लगा दी गई. इस मामले में बजरंग दल के पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि सीकरी में पिछले गुरुवार की रात सब्जी विक्रेता मुवीन और रिजवान के साथ तेहरा जौतना के निकट घटना हुई थी.

पुलिस ने हिंदूवादी नेता सागर, मूला, ओमी टीकरी, विक्रांत फौजदार, सचिन, विष्णु, पिंटू व रवि के खिलाफ जानलेवा हमला और डकैती की धारा का मुकदमा दर्ज किया था. मुकदमे के विरोध में बजरंग दल के नेताओं ने शनिवार को थाने का घेराव किया. उनकी मांग थी कि फतेहपुर सीकरी के इंस्पेक्टर विनोद कुमार यादव को निलंबित किया जाए. मौके पर तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

( साभार: न्यूज 18 )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi