S M L

दिल्ली-एनसीआर में फिर शुरू हुई तेज बारिश, इन इलाकों को भी मिली चेतावनी

दिल्ली के कई इलाकों में सुबह 6 बजे से ही तेज बारिश हुई तो वहीं नोएडा और उसके आसपास के इलाकों में सुबह के समय हल्की बारिश दर्ज की गई

Updated On: Sep 03, 2018 01:45 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली-एनसीआर में फिर शुरू हुई तेज बारिश, इन इलाकों को भी मिली चेतावनी

सोमवार सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. रविवार की तरह ही सोमवार सुबह से ही बारिश ने दस्तक दे दी. दिल्ली के कई इलाकों में सुबह 6 बजे से ही तेज बारिश हुई तो वहीं नोएडा और उसके आसपास के इलाकों में सुबह के समय हल्की बारिश दर्ज की गई. हालांकि दिन बढ़ने के साथ साथ बारिश तेज होती जा रही है और कई इलाकों में जलजमाव की समस्या भी देखने को मिल रही है.

तेज बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में पानी भर गया है जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है. सोमवार सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों के साथ साथ स्कूल जा रहे बच्चों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 3 घंटे तक दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में तेज बारिश हो सकती है.

दिल्ली-एनसीआर के अलावा  इन इलाकों में भी होगी तेज बारिश

दिल्ली-एनसीआर के अलावा लखनऊ, रायबरेली, प्रतापगढ़, फैजाबाद, बाराबंकी, मैनपुरी, बलरामपुर, पीलीभीत, बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं, फर्रुखाबाद, जालौन, मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली और उससे जुड़े इलाकों में भी तेज बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने कहा है कि आने वाले 3-4 दिनों में दिल्ली में और ज्यादा बारिश हो सकती है.

मॉनसून के खत्म होने की तारीख फिलहाल 15 सितंबर 2018 तय की गई है. इससे पहले दिल्ली को कई इलाकों को भीषण बारिश का सामना करना पड़ सकता है. मौसम विभाग के अनुसार 4 से 8 सितंबर के बीच दिल्ली में बहुत अधिक बारिश हो सकती है. हरियाणा और चंडीगढ़ के कुछ इलाकों में भी आने वाले 3 दिनों तक तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi