S M L

पत्नी ने Whatsapp Chat करने से किया मना, पति ने कर लिया सुसाइड

पुलिस के अनुसार के शिव कुमार की शादी इसी साल 15 अगस्त को हुई थी, शादी के बाद से ही पति-पत्नी में अक्सर कई छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता था

Updated On: Oct 01, 2018 01:07 PM IST

FP Staff

0
पत्नी ने Whatsapp Chat करने से किया मना, पति ने कर लिया सुसाइड

सिकंदराबाद के पूर्व मारेड्डपल्ली इलाके के रहने वाले 27 वर्षीय एक युवक ने अपनी बीवी के बार-बार धमकाने पर आत्महत्या कर ली. जी हां ये बात बिल्कुल सच है. दरअसल उस युवक की पत्नी उसे व्हॉट्सएप पर किसी महिला दोस्त से चैटिंग करने से बार बार मना कर रही थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक की 19 वर्षीय उस महिला दोस्त ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे युवक के सुसाइड की खबर मिल चुकी थी.

पुलिस ने बताया कि के शिव कुमार ने शनिवार को अपने घर पर फांसी लगा ली थी. वह पेशे से एक इलेक्ट्रीशियन था. वहीं उसकी बचपन की महिला दोस्त सी वेन्नला शिव की मौत की खबर से तनाव में आ गई थी और उसने शनिवार रात को ही जहर खा लिया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार के शिव कुमार की शादी इसी साल 15 अगस्त को हुई थी. शादी के बाद से ही पति-पत्नी में अक्सर कई छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता था. शिव की पत्नी को व्हॉट्सएप पर उसका चैटिंग करना बिल्कुल पसंद नहीं था. शिव की पत्नी उसे इस बात को लेकर बार बार डांटती व धमकाती थी.

हादसे के कुछ दिनों पहले ही शिव की पत्नी को यह शक हो गया था कि उसका पति किसी महिला दोस्त के साथ व्हॉट्सएप पर लगातार चैटिंग करता है. पुलिस ने बताया कि अपनी पत्नी के शक और झगड़ों से परेशान होकर शिव ने शनिवार को अपने घर के सीलिंग फैन से लटक कर जान दे दी. वहीं जब बचपन की दोस्त सी वेन्नला को पता चला कि शिव ने सुसाइड कर लिया है तो वह तनावग्रस्त हो गई और घर पर ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त वेन्नला के घर पर भी कोई मौजूद नहीं था. वेन्नला के किसी दोस्त ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi