S M L

मास्टरबेट के अपराध में जेल गया, दो महीने बाद लौटकर किया रेप

पेशे से ताइक्वांडो टीचर संदीप चौहान पर करीब 30 से ज्यादा केस हैं, दो महीने पहले चौहान को लड़कियों के सामने मास्टरबेट करने पर जेल हुई थी

Updated On: Jun 04, 2018 03:18 PM IST

FP Staff

0
मास्टरबेट के अपराध में जेल गया, दो महीने बाद लौटकर किया रेप

एक आम धारणा है कि अगर किसी को अपनी गलती की सजा मिलती है तो वह पछतावा करता है. लेकिन इस मामले में बिल्कुल उल्टा हुआ है. 38 साल का एक ताइक्वांडो टीचर दो महीने पहले दो लड़कियों के सामने मास्टरबेट कर रहा था. उन लड़कियों की शिकायत पर उस ताइक्वांडो टीचर को जेल हो गई. दो महीने बाद जब वह जेल से निकला तो फिर और भी गंभीर आरोप में गिरफ्तार हुआ.

वह ताइक्वांडो टीचर को वसंत कुंज के रंगपुरी पहाड़ी इलाके में एक महिला से रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया. रेप के बाद आरोपी भागने में कामयाब रहा लेकिन पीड़िता ने पिछले अपराधियों की लिस्ट में से उसे पहचान लिया.

कब हुई ये घटना?

यह घटना शुक्रवार की है जब 27 साल की एक महिला रात 9.30 बजे अपने दफ्तर से घर लौटी. वह किराए के घर पर अकेली रहती थी. वह जैसे ही अपने घर में दाखिल हुई चौहान ने पीछे से उसे पकड़कर जबरदस्ती घर में ले गया और रेप किया. पुलिस का कहना है कि चौहान उस महिला को जानता नहीं था. सिर्फ उसे अकेली देखकर उस पर हमला किया.

कौन था वो शख्स?

आरोपी का नाम संदीप चौहान था, जिसे दो महीने पहले दो महिलाओं के सामने मास्टरबेट करने पर गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, चौहान पर 30 से ज्यादा उत्पीड़न, पीछा करने और चोरी करने के आरोप हैं. उसके खिलाफ धारा 376 (रेप), 307 (हत्या की कोशिश), 392 (चोरी), 328 (जहर देने), 506 (धमकी) देने का मामला दर्ज है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi