S M L

बिहार: बीजेपी MLA के रिश्तेदार का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला

जेडीयू विधायक के बेटे और इस मामले में काफी समानताएं हैं. जहां एक तरफ जेडीयू के विधायक बीमा भारती के पुत्र का शव भी रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया था, वहीं इस मामले में भी बीजेपी विधायक

FP Staff Updated On: Aug 04, 2018 02:43 PM IST

0
बिहार: बीजेपी MLA के रिश्तेदार का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला

बिहार में जेडीयू की विधायक बीमा भारती के बेटे की संदेहास्पद स्थिती में हुई मौत के बाद अब बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की हत्या का मामला सामने आया है.

दोनों ही मामलों में काफी समानताएं हैं. जहां एक तरफ जेडीयू की विधायक बीमा भारती के पुत्र का शव भी रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया था, वहीं इस मामले में भी बीजेपी विधायक अशोक सिंह के रिश्तेदार अधिवक्ता अरुण सिंह के पुत्र उदित रंजन का शव शुक्रवार की देर शाम गया- मुगलसराय रेलखंड पर पड़ा मिला.

दोनों ही घटनाओं में मृत युवकों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया 

हालांकि बीमा भारती के पुत्र की मौत के मामले में भारती पहले भी यह आरोप लगा चुकी हैं कि उनके पति अवधेश मंडल ने पूर्व में भी बेटे को समोसे में ज़हर देकर मारने का प्रयास किया था.

इससे पहले अवधेश मंडल और बीमा भारती में कई बार मारपीट का मामला भी सामने आ चुका है. विधायक बीमा के पति अवधेश कुछ ही महीनों पहले जेल से बाहर आया है. उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जेल से आने के बाद पति–पत्नी एक साथ रह रहे थे और रिश्ते बेहतर थे.

वहीं ताजा मामले में रामगढ़ से बीजेपी विधायक अशोक सिंह के साढ़ू का पुत्र उदित गुरुवार को पटना से सासाराम के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस से चला था. घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने जब पुलिस से संपर्क किया तो गया-मुगलसराय रेलखंड पर अनुग्रह नारायण रोड एवं अनुग्रह नारायण पुनपुन नदी घाट रेलवे स्टेशन के बीच झाड़ी से उदित का शव बरामद किया गया. प्रथम दृष्टया तो पुलिस का कहना है कि मौत ट्रेन से गिरने के कारण हुई है, लेकिन वहीं परिजनों को लगता है कि मौत ट्रेन से धक्का देने के कारण हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi