live
S M L

2G मामले से बरी हुए राजा ने करुणानिधि को लिखी भावुक चिट्ठी

2G मामले में बरी होने के बाद ए. राजा ने डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि को एक भावुक चिट्ठी लिखी है

Updated On: Dec 22, 2017 04:05 PM IST

FP Staff

0
2G मामले से बरी हुए राजा ने करुणानिधि को लिखी भावुक चिट्ठी

2जी स्कैम मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को बड़ा फैसला सुनाते हुए पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा, डीएमके नेता कनिमोड़ी समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया था. वहीं अब बरी होने के बाद ए. राजा ने डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि को एक भावुक चिट्ठी लिखी है.

उन्होंने लिखा, 'आपके 80 साल के राजनैतिक करियर पर दाग लगाने वालों को कौन सजा देगा. 2जी पर आए फैसले को मैं कृतज्ञता के साथ आप के चरणों में रखता हूं. आपने बुरे दिनों में मेरा साथ दिया, इसी वजह से स्पैक्ट्रम की लड़ाई में भी मैं नहीं टूटा... मैं आपकी आवाज सुनने का इंतजार कर रहा हूं. स्पैक्ट्रम की लड़ाई व्यक्तिगत कल्पना थी और इसे संस्थाओं ने हवा दी. इसमें सेंट्रल विजिलेंस कमीशन और सीबीआई भी शामिल था.

पूर्व दूरसंचार मंत्री ने करुणानिधि से कहा, डीएमके की विचारधार पर दाग लगाने के लिए स्पैक्ट्रम अटैक किया गया था. इससे उनको मदद मिली जो सरकार नहीं हिला पा रहे थे. ये शर्म की बात है कि यूपीए सरकार भी नहीं समझ पाई कि इसे सरकार गिराने के लिए गढ़ा गया है.

चिट्ठी में उन्होंने स्पैक्ट्रम निलामी में अपनी उपलब्धियों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, साल 2012 में 60 करोड़ मोबाइल कनेक्शन देने का टारगेट था. लेकिन साल 2009 में हमने 59 करोड़ मोबाइल कनेक्शन दिए. इस स्पैक्ट्रम कार्टेल ने ही फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सऐप क्रांति का रास्ता साफ किया. इन उपबलब्धियों को अपराध बताना और जेल भेजना सिर्फ और सिर्फ भारत में ही संभव है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi