S M L

एयरलाइन स्टाफ से झगड़े के बाद यात्री ने दी बम की झूठी खबर

इस घटना के बाद आरोपी पेसेंजर को फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत नहीं दी गई और उसे स्थानीय जवाहर सर्कल पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया

Updated On: Aug 05, 2018 09:15 PM IST

FP Staff

0
एयरलाइन स्टाफ से झगड़े के बाद यात्री ने दी बम की झूठी खबर

जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से दिल्ली आने वाली इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट करीब 40 मीनट देरी से पहूंची. इसका कारण है कि एक यात्री ने एयरलाइंस स्टाफ के साथ झगड़े के बाद बम की झूठी जानकारी दी. इसके बाद सुरक्षा कारणों के चलते फ्लाइट को रोकना पड़ा.

सीआईएसएफ कमांडेंट वाई पी सिंह ने कहा कि जयपुर के निवासी जे पी चौधरी कथित तौर पर निजी जांच के दौरान एयरलाइन के कर्मचारियों के साथ विवाद में पड़ गए थे. इसी दौरान उन्होंने अपने सामान में बम होने की झूठी जानकारी अधिकारियों को दी.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक सिंह ने कहा चौधरी के सामान की चैकिंग की गई लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला. इसके बाद फ्लाइट 6 ई 203 ने 11 बज कर 22 मिनट पर उड़ान भरी. जबकि उसके उड़ान भरने का समय 10 बजकर 40 मिनट था. इस घटना के बाद आरोपी पेसेंजर को फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत नहीं दी गई और उसे स्थानीय जवाहर सर्कल पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया.

इस मामले पर इंडिगो एयरलाइन ने कहा कि पेसेंजर ने गैर जिम्मेदाराना तरीके से बम शब्द का इस्तेमाल किया. इसके बाद उनके खिलाफ एयरलाइन ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई. एयरलाइन ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि यह एक साधारण सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत उठाया गया कदम था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi