विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फिर सुर्खियों में 'सैंडलवीर' सांसद गायकवाड, वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि उसने गायकवाड और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

FP Staff Updated On: Apr 21, 2017 07:53 AM IST

0
फिर सुर्खियों में 'सैंडलवीर' सांसद गायकवाड, वीडियो वायरल

उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार भी वो गलत काम की वजह से ही खबरों में आए हैं. गायकवाड ने लातूर में बस स्टैंड के पास एटीएम से पैसे न निकलने पर जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें: एयर इंडिया विवाद: हो सकता है अगली बार चप्पल तश्तरी में पेश की जाए

गायकवाड लातूर में 19 अप्रैल को होने वाले स्थानीय नगर निगम चुनाव में शिवसेना उम्मीदवार के लिए प्रचार करने गए थे. जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम खाली मिलने के बाद उन्होंने एसबीआई के चीफ मैनेजर से जिरह की. इस मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस को भी बीच में आना पड़ा.

ये भी पढ़ें: शिवसेना सांसद की हरकत पार्टी की फ्रस्ट्रेशन का नतीजा तो नहीं?

जिसके बाद गायकवाड और उनके समर्थकों ने कथित रूप से पुलिस के साथ बुरा बर्ताव किया और जमकर नारेबारी की. पुलिस ने बताया कि उसने गायकवाड और उनके समर्थकों के खिलाफ दुर्व्यवहार करने, गौरकानूनी तरीके से भीड़ इकट्ठा करने और सार्वजनिक स्थान पर अव्यवस्था पैदा करने को लेकर मामला दर्ज किया है.

इससे पहले वो एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने को लेकर विवादों में घिर गए थे. शिवसेना सांसद पर पिछले महीने एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी को चप्पलों से मारने का आरोप था. कारण सिर्फ इतना सा था कि गायकवाड के पास बिजनेस क्लास का टिकट था लेकिन उनको इकॉनमी क्लास में सफर करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: देखिए: प्लेन में 'चप्पल मारने वाले' सांसद ने पकड़ी ट्रेन, वहां भी मीडिया से भिड़े

इसके बाद एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ पर प्रतिबन्ध लगा दिया था. हालांकि काफी विवाद के बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय की ओर से लिखी गई चिट्ठी के बाद कंपनी ने उनपर से प्रतिबंध हटा दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi