S M L

UP: बलिया से सनी लियोनी ने कर ली थी वोट डालने की तैयारी!

मतदाता सूची में प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री नारद राय की जगह हाथी की फोटो लगी हुई है

Updated On: Aug 25, 2018 11:25 AM IST

FP Staff

0
UP: बलिया से सनी लियोनी ने कर ली थी वोट डालने की तैयारी!
Loading...

मतदाता सूचियों में गड़बड़ी थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसा ही एक वाकया तब सामने आया जब यूपी के बलिया की मतदाता सूची में सनी लियोनी का नाम फोटो के साथ दिखाई दिया. इतना ही नहीं, हाथी, कबूतर और हिरन भी मतदाता सूची में शामिल हैं.

मतदाता सूचियों में आ रही इन गड़बड़ियों पर अधिकारी सफाई देने की जुगत में हैं. कई लोगों के नाम और फोटो में गलतियां हुई हैं. मतदाता सूची में प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री नारद राय की जगह हाथी की फोटो लगी हुई है. तहसीलदार ने डेटा एंट्री ऑपरेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

बलिया तहसील में मतदाता सूची में बड़े पैमाने पर लापरवाही हुई है. सूची में पूर्व मंत्री नारद राय के फोटो की जगह हाथी का फोटो और विवेकानंद कॉलोनी निवासी एक महिला के फोटो की जगह सनी लियोनी की तस्वीर लगाई गई है. वहीं अंकुर सिंह नाम के शख्स की जगह हिरन और कुमार गौरव के फोटो की जगह कबूतर की तस्वीर लगाई गई है.

हैरान करने वाली बात है कि जिस डेटा ऑपरेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया, उसका तबादला फौरन बेल्थरा रोड तहसील के लिए कर दिया गया. इस मामले में उपजिलाधिकारी अश्वनी श्रीवास्तव ने कहा कि मामला उनके कार्यकाल के पहले का है लेकिन पुलिस जांच में सब सामने आ जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi