S M L

एक्ट्रेस के सामने अश्लील हरकत करने वाला BMW कार ड्राइवर गिरफ्तार

सुमित राघवन की पत्नी चिन्मयी सुर्वे के साथ हुई है यह घटना. कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

Updated On: Feb 20, 2018 11:31 AM IST

FP Staff

0
एक्ट्रेस के सामने अश्लील हरकत करने वाला BMW कार ड्राइवर गिरफ्तार
Loading...

मुंबई में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है. इसकी शिकार हुई हैं मराठी अभिनेत्री चिन्मयी सुर्वे. टीवी सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से लोकप्रिय हुए टीवी एक्टर सुमित राघवन ने एक ट्वीट करते हुए अपनी पत्नी के साथ हुए हैरेसमेंट की बात शेयर की.

सुमित ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे मुंबई के विले पार्ले इलाके में थीं. वहां एक सफेद बीएमडब्ल्यू कार में बैठे ग्रे रंग के कपड़े पहने आदमी ने उनकी पत्नी को देखकर उनके सामने ही मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. इससे उनकी पत्नी बहुत घबरा गईं.

सुमित ने ट्विटर पर पुलिस की मदद मांगते हुए उस आदमी और गाड़ी की डिटेल्स साझा कीं. उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये बहुत ही घिनौनी हरकत है. दोपहर को वो अपने घर में ही थे जब उनकी पत्नी ने गुस्से और घबराई हालत में उनको फोन कर ये बात बताई. सुमित ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया.

बता दें कि सुमित और चिन्मयी दोनों ही मराठी थिएटर का जाना-पहचाना नाम हैं. हाल ही में उन्हें मराठी फिल्म 'आपला माणूस' के लिए बहुत तारीफें मिल रही हैं. वहीं चिन्मयी इन दिनों टीवी शो 'लागी तुझसे लगन' में नजर आती हैं.

इस घटना के बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी कहा कि उन्होंने भी लोखंडवाला में कई बार इस तरह की हरकतें करते लोगों को देखा है. यह बहुत ही दुखद है.

कई और फिल्मी हस्तियों ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सुमित की हौसलाअफजाई की साथ ही मुंबई पुलिस को तुरंत एक्शन लेने के लिए धन्यवाद कहा.

(फोटो सुमित राघवन के ट्विटर से) 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi