S M L

प्रकाश राज का यू-टर्न, कहा- मैं मूर्ख नहीं जो अवॉर्ड वापस करूं

अभिनेता प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या मामले में पीएम की चुप्पी पर टिप्पणी भी की

Updated On: Oct 03, 2017 12:06 PM IST

FP Staff

0
प्रकाश राज का यू-टर्न, कहा- मैं मूर्ख नहीं जो अवॉर्ड वापस करूं

जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए, उन्हें खुद से बड़ा अभिनेता बताया था. उन्होंने गौरी लंकेश की हत्या के मुद्दे पर मोदी सरकार का विरोध करते हुए अपना नेशनल अवॉर्ड वापस देने की बात कही थी. हालांकि, विवाद बढ़ने पर उन्होंने यू-टर्न ले लिया और कहा कि वह कोई मूर्ख नहीं हैं, जो अपना अवॉर्ड लौटाएं. उन्हें ये अवार्ड उनके काम के लिए मिला है.

अभिनेता प्रकाश राज ने बेंगलुरु में रखी अपनी बात

बेंगलुरु में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के 11वें राज्य स्तरीय बैठक में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर एक तबका ऐसा था जो गौरी लंकेश की हत्या का उत्सव मना रहा था. हम सभी को पता है कि उनकी विचारधारा क्या है. उनकी हत्या का उत्सव मनाने वालों में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें पीएम खुद फॉलो करते हैं. इससे दुख होता है.

प्रकाश राज ने आगे कहा कि मोदी की अपने फॉलोवर्स की कार्रवाई पर चुप्पी से साबित होता है कि वह उनसे बड़े कलाकार बनना चाहते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि वह एक चर्चित कलाकार हैं. क्या मोदी को लगता है कि वह जब कलाकारी करेंगे तो उन्हें कोई नहीं पकड़ पाएगा.

गौरतबल है कि एक कन्नड़ साप्ताहिक पत्रिका की संपादक 55 वर्षीय गौरी लंकेश की पांच सितंबर को उनके घर के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पत्रकारों और वामपंथी दलों ने इस घटना के लिए दक्षिणपंथी धड़े के लोगों को जिम्मेदार ठहराया था.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi