S M L

ईशा कोप्पिकर ने थामा BJP का दामन, नितिन गडकरी की मौजूदगी में हुईं शामिल

मुंबई में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था जिसमें ईशा को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई

Updated On: Jan 27, 2019 08:19 PM IST

FP Staff

0
ईशा कोप्पिकर ने थामा BJP का दामन, नितिन गडकरी की मौजूदगी में हुईं शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. रविवार को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में ईशा कोप्पिकर बीजेपी में शामिल हुईं. इसके लिए मुंबई में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था जिसमें ईशा को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

ईशा ने 1998 में तमिल फिल्म 'काढ़ल कविताई' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है. ईशा ने 2000 में 'फिजा' से अपना बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा. ईशा कोप्पीकर 'डॉन', 'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम', 'हम तुम' जैसी चर्चित फिल्मों में भी भूमिका निभा चुकी हैं.

इससे पहले पिछले साल बीजेपी ने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान की शुरुआत की थी. इस अभियान का मकसद सरकार की उपलब्धियों और काम को लोगों तक पहुंचाकर समर्थन हासिल करना था. इसके लिए इस अभियान के तहत हर कार्यकर्ता को कम से कम 10 लोगों से संपर्क करने के लिए कहा गया था जो बीजेपी को समर्थन दें.

इस अभियान के तहत पिछले साल नीतिन गडकरी ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान से मुलाकात भी की थी. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात की थी जिसमें शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत रतन टाटा, माधुरी दीक्षित, शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल और पूर्व एथलिट मिल्खा सिंह जैसे लोग भी शामिल थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi