S M L

भोपाल: पॉर्न देखकर मूक-बधिर लड़कियों से रेप करता था आरोपी

भोपाल के प्राइवेट हॉस्टल का डायरेक्टर तीन साल से लड़कियों को अपना शिकार बना रहा था. एफआईआर में और भी बड़े खुलासे हुए.

Updated On: Aug 11, 2018 01:27 PM IST

FP Staff

0
भोपाल: पॉर्न देखकर मूक-बधिर लड़कियों से रेप करता था आरोपी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक प्राइवेट हॉस्टल में मूक-बधिर युवती से हुए रेप के मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अश्विनी शर्मा अश्लील वीडियो दिखाकर लड़कियों के साथ जबरदस्ती करता था. आरोपी कई लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है. अभी तक 3 मूक-बधिर युवतियों ने साइन लैंग्वेज के जरिए आरोप लगाए हैं.

पुलिक को इन युवतियों ने एक अन्य युवती के साथ भी शारीरिक शोषण होने की बात बताई है.

भोपाल के अवधपुरी इलाके के जिस हॉस्टल की यह घटना है, वो सरकारी अनुदान पर चलता था. उसी हॉस्टल की दो और लड़कियों ने उज्जैन के हीरा नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. यह दोनों सगी बहनें हैं.

एफआईआर के मुताबिक हॉस्टल संचालक अश्विनी शर्मा ने दोनों ही बहनों का यौन उत्पीड़न किया. यह भी खुलासा हुआ है कि अश्विनी शर्मा ने हॉस्टल की एक अन्य छात्रा के साथ भी ज्यादती की थी और फिर उसका गर्भपात करा दिया था. वो छात्रा अब लापता है. उसकी तलाश जारी है.

आरोपी को दो दिन की पुलिस की रिमांड पर भेजा गया

इससे पहले रेपकांड के आरोपी अश्विनी शर्मा को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस ने उसे शुक्रवार को अदालत के सामने पेश किया था जहां से उसे 2 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया. आरोपी हॉस्टल संचालक पर 3 एफआईआर दर्ज हो चुकी है. पुलिस की मानें तो पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते हैं.

बता दें कि भोपाल में हुए इस कांड का खुलासा बीते गुरुवार को हुआ था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर अफसोस जताते हुए शुक्रवार सुबह मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक की थी. उन्‍होंने अफसरों को सख़्त निर्देश दिए थे कि आरोपियों को सजा दिलाने के लिए जरूरी कानूनी कार्रवाई समय पर हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi