S M L

गलती से चली गोली से हुई थी भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की मौत: DIG

डीआईजी शरद सचान ने बताया कि सचिन वालिया की हत्या नहीं की गई बल्कि एक साथी द्वारा तमंचा देखने के दौरान गोली चलने से उसकी मौत हुई

Bhasha Updated On: May 15, 2018 09:02 PM IST

0
गलती से चली गोली से हुई थी भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की मौत: DIG

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की मौत के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने मंगलवार को दावा किया कि यह हत्या का नहीं बल्कि उसके साथी द्वारा दुर्घटनावश गोली चलने का मामला है. डीआईजी शरद सचान ने बताया कि सचिन वालिया की हत्या नहीं की गई बल्कि एक साथी द्वारा तमंचा देखने के दौरान गोली चलने से उसकी मौत हुई.

पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर तमंचा भी एक अन्य के घर से बरामद कर लिया गया है. डीआईजी ने इस मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

सचान ने बताया कि नौ मई को महाराण प्रताप जयंती के अवसर पर सचिन की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस टीम ने प्रवीण उर्फ माण्डा पुत्र पूरन सिंह निवासी रामनगर थाना देहात कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया ओर उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल हुए तमंचे का साथ खोखा कारतूस भी बरामद किया गया है.

डीआईजी के अनुसार प्रवीण ने बताया कि घटना के दिन सचिन ने उसे फोन करके निहाल के घर बुलाया था. वहीं पर एक तमंचा रखा हुआ था, उसे देखने के दौरान ही ट्रिगर दबने से गोली चल गई जो सचिन वालिया के जा लगी. प्रवीण ने बताया कि वे सचिन को जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे लेकिन रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi