S M L

अभिजीत यादव मर्डर केस में खुलासा, बेटा कर चुका था मां पर जानलेवा हमला

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि बेटे के मर्डर की आरोपी मां मीरा यादव पर अभिजीत एक बार जानलेवा हमला कर चुका था

Updated On: Oct 25, 2018 12:06 PM IST

FP Staff

0
अभिजीत यादव मर्डर केस में खुलासा, बेटा कर चुका था मां पर जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश विधानसभा के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव के बेटे के मर्डर केस में एक और खुलासा हुआ है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि बेटे के मर्डर की आरोपी मां मीरा यादव पर अभिजीत एक बार जानलेवा हमला कर चुका था.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में परिवार के परिचितों ने बताया कि अभिजीत बहुत शराब पीता था और अकसर अपनी मां से मारपीट करता था. वो काफी वक्त से उसका अत्याचार झेल रही थी. तीन साल पहले वो एक बार उस पर जानलेवा हमला भी कर चुका था. उसने अपनी मां पर चाकू से कई वार किए थे, जिसके चलते मीरा को 18 टांके लगे थे.

परिचितों ने बताया कि मीरा यादव और उसका बड़ा बेटा अभिषेक इस मामले का केस दर्ज कराना चाहते थे लेकिन बदनामी के डर से चुप रह गए थे. वारदात के दिन भी दोनों में झड़प हुई थी और अभिजीत अपनी मां को बुरा-भला कह रहा था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे बेटे अभिजीत यादव की मौत के मामले में उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है और कोर्ट ने उसे 14 की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि अभिजीत की मौत गला घोंटने से हुई थी. साथ ही उसके सिर पर भी चोट के कई निशान मौजूद थे. शुरुआत में परिवार वालों की ओर से दावा किया जा रहा था कि सीने में दर्द के चलते उसकी स्वाभाविक मौत हुई है और वह लोग पुलिस को लगातार गुमराह कर रहे थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत के बाद एसएसपी की मौजूदगी में ही परिवार वाले आनन-फानन में अंतिम संस्कार के लिए शव ले गए थे लेकिन बाद में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की दखल के बाद शव का अंतिम संस्कार रोक दिया गया. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया जिसकी रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi