S M L

UP: अपनी ही कार में जलकर आप नेता की मौत, हत्या का केस दर्ज

पुलिस को नवीन की मौत के पीछे हत्या का शक है. क्योंकि नवीन की ब्रेजा कार सिर्फ दो साल पुरानी है. नवीन की कार का हैंड ब्रेक भी लगा हुआ था और ड्राइवर सीट की तरफ गाड़ी में धक्का भी लगने के निशान हैं

Updated On: Oct 06, 2018 10:06 PM IST

FP Staff

0
UP: अपनी ही कार में जलकर आप नेता की मौत, हत्या का केस दर्ज

आम आदमी पार्टी के एक नेता की मौत अपनी ही कार में जल जाने से हो गई. 44 वर्षीय आप कार्यकर्ता की लाश शुक्रवार तड़के गाजियाबाद के लोनी भोपुरा रोड पर अपनी ही एसयूवी में मिली. गाजियाबाद पुलिस ने इसे हत्या मानकर धारा 302 के तहत् एफआईआर दर्ज कर ली है.

पीड़ित की पहचान नवीन दास के रुप में हुई है जो आप के नई दिल्ली क्षेत्र के स्कूल मैनेजमेंट कमिटी का अध्यक्ष था. नवीन ईवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे और अपनी मां के साथ दिल्ली के इंद्रपुरी में रहते थे. नवीन की अस्थियों को ऑटोप्सी और डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. नवीन दोपहर को अपने घर से छत्तरपुर इंक्लेव जाने के लिए निकला था.

नवीन के कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक उसकी आखिरी बात दिलशाद गार्डन में रहने वाली बहन दीक्षा से हुई थी. लेकिन उसने बहन को भी अपने गाजियाबाद जाने के बारे में कुछ नहीं बताया था. परिवार वालों का कहना है कि नवीन की किसी से दुश्मनी नहीं थी. गाजियाबाद के लोनी में उनके चाचा रहते हैं, लेकिन नवीन वहां भी नहीं गया था.

पुलिस को हत्या का शक:

हालांकि पुलिस को नवीन की मौत के पीछे हत्या का शक है. क्योंकि नवीन की ब्रेजा कार सिर्फ दो साल पुरानी है. इसलिए उसमें किसी तरह की खराबी होने की आशंका कम है. नवीन की कार का हैंड ब्रेक भी लगा हुआ था और ड्राइवर सीट की तरफ गाड़ी में धक्का भी लगने के निशान है जिससे पुलिस का शक पुख्ता हो रहा है.

नवीन की लाश पहचान में नहीं आ रही थी. लेकिन गाड़ी के रजिस्ट्ररेशन नंबर के जरिए पुलिस नवीन के घरवालों तक पहुंच गई और उन्हें खबर की. अस्थियों का डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है ताकि ये शिनाख्त हो सके कि ये लाश नवीन की ही है या फिर किसी और की. इसके साथ ही पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पाने की भी कोशिश कर रही है ताकि कुछ पता चल सके.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi