S M L

अमृतसर में आप नेता सुरेश शर्मा पर जानलेवा हमला, तीन गोलियां मारी गई

कथित तौर पर शाम 6.30 बजे के करीब एक युवक शर्मा की फर्नीचर की दुकान पर आया था. उसने शर्मा पर तीन गोलियां दाग दीं और भाग खड़ा हुआ

Updated On: Nov 20, 2018 09:35 PM IST

FP Staff

0
अमृतसर में आप नेता सुरेश शर्मा पर जानलेवा हमला, तीन गोलियां मारी गई

आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश शर्मा को मंगलवार शाम अमृतसर में गोली मार दी गई. शर्मा को उनकी दुकान में ही एक अज्ञात बंदूकधारी ने गोली मार दी. कथित तौर पर शाम 6.30 बजे के करीब एक युवक शर्मा की फर्नीचर की दुकान पर आया था. उसने शर्मा पर तीन गोलियां दाग दीं और भाग खड़ा हुआ. आप नेता को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. उनके परिवार के मुताबिक अब उनकी हालत स्थिर है.

न्यूज18 के मुताबिक मामले की जांच शुरू हो गई है और पुलिस पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज इकट्ठा कर रही है. शर्मा अभी बोलने की हालत में नहीं हैं. स्थिति बेहतर होते ही उनका बयान दर्ज किया जाएगा. शर्मा एक सक्रिय आरटीआई कार्यकर्ता हैं. और भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. अपने प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों के कड़े विरोध के लिए उन्हें जाना जाता है. इस साल की शुरुआत में जब आप नेता सुखपाल खैरा को विपक्ष का नेता बनाया गया था इसके बाद शर्मा ने आप के जिला अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था.

खैरा ने शर्मा पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थित बदतर हो चुकी है. उन्होंने कहा- 'अमृतसर में हमारे पार्टी सहयोगी और पीएसी सदस्य सुरेश शर्मा जी पर हुए जानलेवा हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूं. ऐसा लगता है कि पंजाब में आम लोगों के जीवन की कोई कीमत ही नहीं है.'

उन्होंने अपराधियों के तत्काल गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने हमले में आतंकवादियों का हाथ होने की किसी भी संभावना से इंकार कर दिया है. लेकिन हमले के पीछे उन्होंने व्यक्तिगत शत्रुता के संकेत दिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi